menu-icon
India Daily
share--v1

'IPL में अच्छा खेलकर टीम इंडिया में वापसी करूंगा', KKR के स्टार बैटर ने भरी हुंकार

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे दाएं हाथ के स्टार बैटर मनीष पांडे ने टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

auth-image
India Daily Live
Manish Pandey

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का रोमांच जारी है. यह एक ऐसा मंच है, जहां बढ़िया प्रदर्शन कर खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाते हैं. कुछ खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन से वापसी करते हैं. पिछले साल अजिंक्य रहाणे इसका उदाहरण थे, जिन्होंने CSK के लिए कमाल की पारियां खेली थीं और टीम इंडिया में वापसी की थी. अब इस सीजन मनीष पांडे भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं. वे इस इस सीजन केकेआर का हिस्सा हैं. 

मनीष पांडे ने सालों तक केकेआर के लिए आईपीएल खेला था. पिछला सीजन वो दिल्ली का हिस्सा थे, लेकिन इस सीजन उनकी घर वापसी हुई है. टीम इंडिया में वापसी करने का सपना संजोय बैठे इस खिलाड़ी को पूरी उम्मीद है कि अगर उन्होंने इस सीजन बढ़िया खेला तो टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. 

मैं आईपीएल में बेहतर क्रिकेट खेलूं- मनीष पांडे

स्पोर्ट्सक्रीडा को दिए एक इंटव्यू में मनीष ने कहा 'हां, निश्चित तौर, भारतीय टीम कई सारे स्क्वाड के साथ काफी ज्यादा मुकाबले खेल रही है. इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि अगर आईपीएल में आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर कभी भी टीम में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में आप नहीं चाहते हैं कि कोई खिलाड़ी इंजरी का शिकार हो जाएं. हालांकि किसी भी प्लेयर के लिए भारतीय टीम के दरवाजे तभी खुलते हैं, जब वो वापसी करना चाहता है. मेरे लिए जरूरी होगा कि मैं आईपीएल में बेहतर क्रिकेट खेलूं.

मनीष पांडे का इंटरनेशनल करियर

मनीष पांडे टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके हैं. उन्हें काफी मौके भी मिले, लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद जब उन्हें टीम से ड्राप किया गया तो आज तक वापसी नहीं हो सकी. उन्होंने भारत के लिए 29 वनडे में 566 रन बनाए हैं. 39 टी20 मैचों में 709 रन हैं. आईपीएल के 170 मैचों में यह खिलाड़ी 3808 रन बना चुका है.