share--v1

तीसरे टेस्ट से पहले Team India को बड़ा झटका, इस दिग्गज का खेलना संदिग्ध

IND vs ENG 2nd Test: टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रवींद्र जडेजा राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. उनकी चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

auth-image
Bhoopendra Rai
फॉलो करें:
Courtesy: Ravindra Jadeja

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. चोट की वजह से रवींद्र जडेजा दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए. अब खबर है कि तीसरे टेस्ट से भी वह बाहर हो सकते हैं. क्रिकबज ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि जडेजा को हैदराबाद टेस्ट में हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी, जिसे ठीक होने में कम से कम 4 से 8 हफ्ते का वक्त लगता है. तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से शुरू होना है, जिसमें उनका खेलना संदिग्ध है. 

दरअसल, 15 फरवरी से पहले जडेजा का फिट होना लगभग नामुमकिन है. आशंका जताई जा रही है जडेजा पूरी सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. BCCI के एक सूत्र ने कहा अगर जडेजा 23 फरवरी से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट तक भी फिट भी हो गए तो यह एक चमत्कार की तरह होगा. हालांकि जडेजा को लेकर अभी तक BCCI ने उनके बाहर होने की पुष्टि नहीं की है.

जडेजा की जगह कुलदीप को मौका

दूसरे टेस्ट में केएल राहुल और जडेजा नहीं खेल रहे. दोनों को पहले मुकाबले के दौरान चोट लगी थी. जडेजा की जगह कुलदीप यादव को मौका मिला है, जबकि केएल की जगह रजत पाटीदार को प्लेइंग 11 में एंट्री मिली. अब तीसरे मुकाबले में केएल राहुल वापसी कर सकते हैं, जबकि जडेजा का लौटना लगभग नामुमकिन सा है. 

विराट को लेकर कोई अपडेट नहीं

विराट कोहली को लेकर भी बीसीसीआई की तरफ से किसी भी तरह का अपडेट सामने नहीं आया है. वो शुरुआती 2 टेस्ट से बाहर थे, तीसरे टेस्ट में भी उनका खेलना संदिग्ध है.

Also Read

First Published : 03 February 2024, 02:28 PM IST