menu-icon
India Daily
share--v1

अनंत-राध‍िका की जिस क्रूज पर होगी दूसरी प्री वेडिंग, सामने आई उसकी तस्वीरें

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग 29 मई से शुरू होकर 1 जून तक चलने वाला है. इसमें 800 मेहमान शामिल होने वाले हैं.

India Daily Live
Courtesy: Social Media

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग की शुरुआत आज से होने वाली है. पहली की तरह दूसरी और भी शानदार होने वाली है. अब इस 5 स्टार और आलीशान क्रूज़ पर अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग होने वाली है.

Courtesy: Social Media

800 मेहमान

अंबानी के इस फंक्शन में पहुंचने के लिए सितारे मुंबई से रवाना हो चुके हैं जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सलमान खान, रणवीर सिंह और एमएस धोनी का नाम शामिल है. इस क्रूज पर लगभग 800 मेहमान शामिल होने वाले हैं.

Courtesy: Social Media

29 मई से लेकर 1 जून तक होंगे फंक्शन

पहले खबरें थी कि ये फंक्शन 28 मई से शुरू होने वाले थे लेकिन अब यह 29 मई से लेकर 1 जून तक चलने वाला है. पहले दिन मेहमानों के लिए वेलकम लंच और स्टारी नाइट पार्टी रखी गई है.

Courtesy: Social Media

क्या होगा प्लान

इसके बाद दूसरे दिन गेस्ट के लिए रोम सिटी का टूर प्लान किया गया है जिसमें क्रूज में ही डिनर पार्टी रखी गई है. इसके बाद मेहमानों को तीसरे दिन कान्स ले जाया जाएगा.

Courtesy: Social Media

चौथे दिन

वहीं चौथे दिन सारे मेहमानों को इटली के पोर्टोफिनो की शैर कराई जाएगी. अब ऐसे में हर किसी को इनकी प्री-वेडिंग का काफी इंतजार है.

Courtesy: Social Media

किस समय होंगे फंक्शन

पहले दिन दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक होगा. ये फंक्शन पार्लेमो में होने वाला है जिसमें स्टारी नाइट पार्टी शाम 6:30 बजे से शुरू होगी. यहां कई सितारे दिखने वाले हैं.

Courtesy: Social Media

दूसरे दिन फंक्शन

दूसरे दिन फंक्शन सुबह 11 से शाम 7 बजे तक होगा. ये फंक्शन रोम में होने वाला है. ये फंक्शन भी क्रूज में ही होने वाला है.