menu-icon
India Daily
share--v1

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सनकी ने की चाकूबाजी, 4 की मौत, मॉल से निकाले गए सैकड़ों लोग

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर के एक मॉल में एक संदिग्ध ने लोगों पर हमला किया है. चाकूबाजी में चार लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं. ये घटनाएं विशाल वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल परिसर में हुई.

auth-image
India Daily Live
 Sydney Mall

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर के एक मॉल में एक संदिग्ध ने लोगों पर हमला किया है. चाकूबाजी में चार लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं. ये घटनाएं विशाल वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल परिसर में हुई, जो शनिवार दोपहर लोगों से खचाखच भरा हुआ था. मॉल को बंद कर दिया गया है और पुलिस ने लोगों से इस क्षेत्र से दूर रहने का आग्रह किया है. हमले के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई, खरीदार सुरक्षित स्थानों की ओर भाग रहे थे और पुलिस इलाके को सुरक्षित करने की कोशिश कर रही है.पुलिस ने कहा कि घायल हुए कई अन्य लोगों की हालत गंभीर है. 

हमलावर ने पहन रखी थी हुडी 

द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार एक प्रत्यक्षदर्शी एली विलियम्स (21) ने कहा कि वह मॉल की सबसे ऊपरी मंजिल पर फूड कोर्ट में दोपहर का भोजन कर रही थी, तभी उसने लोगों को भागते और चिल्लाते देखा. उन्होंने हमलावर को हुडी पहने हुए और चाकू लहराते हुए लोगों का पीछा करते हुए बताया. उन्होंने कहा, "लोग बहुत भ्रमित थे और हमें बताया गया कि एक आदमी नीचे की मंजिलों पर लोगों को चाकू मार रहा है. लोगों को दुकानों में बंद किया जा रहा था और हमने नीचे देखा और हुडी पहने एक आदमी चाकू के साथ लोगों का पीछा कर रहा था.
 

 

खबर अपडेट हो रह है...