menu-icon
India Daily
share--v1

पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान को बड़ी राहत! चुनाव तक जेल से बैठक करने की इजाजत

Imran Khan To Hold Meetings From Jail: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ी राहत मिली है. इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने पार्टी के नेताओं को उनके साथ चुनावी बैठक करने के लिए इजाजत दे दी है.

auth-image
Purushottam Kumar
Imran Khan

हाइलाइट्स

  • पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान को बड़ी राहत
  • कोर्ट ने चुनाव तक जेल से बैठक करने की इजाजत दी

Imran Khan To Hold Meetings From Jail: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ी राहत मिली है. इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने पार्टी के नेताओं को उनके साथ चुनावी बैठक करने के लिए इजाजत दे दी है. आपको बता दें, इमरान खान सिफर मामले में रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं.

जेल से बैठक करेंगे इमरान खान

इस्लामाबाद हाई कोर्ट के फैसले के अनुसार पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के पार्टी नेताओं और उनके वकीलों को अदियाला जेल में उनसे मिलने और चुनावी बैठकों के लिए अनुमति दे दी. गौरतलब है कि इमरान खान की ओर से इस्लामाबाद हाई कोर्ट में एक अर्जी देकर आगामी चुनाव के मद्देनजर पीटीआई के सदस्य असद कैसर, जुनैद अकबर खान, सीनेटर औरंगजेब खान और इश्तियाक मेहरबान के साथ बैठक करने की इजाजत मांगी थी.

रावलपिंडी जेल में बंद हैं इमरान खान

तोशखाना मामले में सजा मिलने के बाद इमरान खान को अटक जेल में रखा गया था. सजा मिलने के बाद इमरान खान ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट का रुख किया और फिर हाई कोर्ट ने सजा को निलंबित कर दिया था. इसके बाद इमरान खान को सिफर मामले में गिरफ्तार किया गया. इसके बाद इमरान खान को सितंबर में अटक जेल से रावलपिंडी की अदियाला जेल भेज दिया गया.