menu-icon
India Daily
share--v1

अमेरिका में भारतीय छात्र की बेरहमी से हत्या, आरोपी ने 50 बार किया हथौड़े से वार

US Indian Student Murder Case:  अमेरिका में रहने वाले एक भारतीय छात्र की चाकू और हथौड़ा मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. मृतक भारतीय छात्र का नाम विवेक सैनी बताया जा रहा है.

auth-image
Shubhank Agnihotri
Usa student

हाइलाइट्स

  • बेघर व्यक्ति की मदद ने ली जान 
  • पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी 

USA Indian Student Murder Case:  अमेरिका में रहने वाले एक भारतीय छात्र की चाकू और हथौड़ा मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. मृतक भारतीय छात्र का नाम विवेक सैनी बताया जा रहा है. यह घटना अमेरिका के जॉर्जिया की है. आरोपी व्यक्ति ने एक बार नहीं बल्कि 50 बार वार करके विवेक की हत्या को अंजाम दिया.घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बेघर व्यक्ति की मदद ने ली जान 

रिपोर्ट के अनुसार, 25 साल के छात्र विवेक सैनी जॉर्जिया के लिथोनिया के एक स्टोर में काम कर रहे थे. खबरों के मुताबिक, जिस व्यक्ति ने विवेक की हत्या की वह बेघर था. विवेक ने उसकी मदद की, खाने को सामान दिया. आरोपी की पहचान जूलियन फॉकनर के नाम से हुई है.


पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी 

विवेक एक स्टोर में काम करता था. स्टोर के बाहर एक बेघर व्यक्ति आता था. विवेक और उसके अन्य साथियों ने उसे रहने के लिए जगह दी.वह शख्स वहीं रहने लगा. 16 जनवरी को जब विवेक ने उसे जगह खाली करने को बोला तो गुस्से में आकर उसने विवेक की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

हथौड़े से किया हमला 

WSB टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 18 जनवरी की है. स्टोर पर काम करने वाले अन्य लोगों ने बताया कि देर रात सैनी जब घर जाने के लिए निकले तब आरोपी ने विवेक पर हथौड़े से हमला कर दिया.