menu-icon
India Daily
share--v1

रेप पीड़िता बता रही थी क्या-क्या हुआ, पुलिसकर्मी ही हो गया उत्तेजित और कर डाली गंदी बात

महिला ने कोर्ट को बताया कि जब वे दोनों बातचीत के बाद उठे तो कोलमैन की पेंट पर एक गीला धब्बा था. महिला ने बताया कि पुलिसकर्मी ने उसे पुलिस स्टेशन बुलाकर उसका रेप किया.

auth-image
India Daily Live
RAPE


ऑस्ट्रेलिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां अपने साथ हुए यौन शोषण की शिकायत करने पहुंची महिला का पुलिसकर्मी ने ही बलात्कार कर डाला. यही नहीं पुलिसकर्मी ने कई बार महिला का यौन शोषण किया. आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सुनवाई जारी है.

महिला की बात सुनकर पुलिसकर्मी हुआ उत्तेजित

मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया गया कि जब पीड़िता अपने साथ हुए कथित यौन शोषण का बयान दर्ज करा रही थी तो महिला की बातों को सुनकर पुलिसकर्मी उत्तेजित हो गया और उसके बाद उसने कई बार महिला का यौन शोषण किया.

महिला का किया दो बार बलात्कार

57 साल के पुलिसकर्मी ग्लेन कोलमैन पर 19 साल की महिला का 2 बार बलात्कार करने का आरोप है. यही नहीं उस पर महिला को सेक्स के बदले पैसे और अश्लील मैसेज भेजने का भी आरोप है. मामले की सुनवाई के दौरान पीड़िता ने कोर्ट के सामने इसके सबूत भी पेश किये हैं.

पीड़िता ने बताया कि 2022 में वह अपने एक कजिन की शिकायत करने पुलिस स्टेन पहुंची थी, जो उसकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था. महिला ने कहा कि पहली मुलाकात के बाद पुलिसकर्मी कोलमैन ने उन्हें अपना कार्ड दिया  और कहा कि मामले पर आगे कार्रवाई करने के लिए वह उसे फोन करे.

पुलिसकर्मी ने मांगी नग्न तस्वीरें
पीड़िता ने बताया कि जब उसने कोलमैन से एक महीने बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए संपर्क किया तो कोलमैन ने उसे ऑफिस बुलाया और उससे नग्न तस्वीरों की मांग की. वही नग्न तस्वीरें जिन्हें उनका कजिन वायरल करने की धमकी दे रहा था. इसके बाद कोलमैन ने महिला को बताया कि वे इस शिकायत पर आगे नहीं बढ़ सकते और कहा कि कजिन ने जो किया है वह नैतिक आधार पर गलत है लेकिन आपराधिक रूप से नहीं.

पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछे निजी सवाल
इसके बाद पुलिसकर्मी ने पीड़िता को फिर से स्टेशन बुलाया. पुलिसकर्मी के स्टेशन बुलाने पर महिला थोड़ी कन्फ्यूज थी. जब वह स्टेशन पहुंची तो कोलमैन ने उससे निजी सवाल पूछे. महिला ने कोर्ट में बताया कि जब वे दोनों बातचीत करके उठे तो कोलमैन की पेंट पर 'गीला धब्बा' था. महिला ने जब इस धब्बे के बारे में पूछा तो कोलमैन ने कहा कि वह  बातों को सुनकर उत्तेजित हो गए थे.

महिला से की सेक्स के बदले धन देने की पेशकश
रिपोर्ट के मुताबिक जब पुलिसकर्मी को पता चला कि महिला एक स्ट्रिपक्लब में काम करती है तो वह खुद की अश्लील तस्वीरें महिला को भेजने लगा और सेक्स के बदले पैसे देने की पेशकश की. सोमवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि इस मामले में वह पुलिस की कार में कोलमैन से दो बार मिली जहां उसने उसे अपमानजनक तरीके से छुआ और उसने पुलिस स्टेशन में उसका रेप भी किया.