menu-icon
India Daily
share--v1

सोने की चेन के लिए घोंट दिया 6 साल की बच्ची का गला, हैरान कर देगा यह मामला

Crime News: अमेरिका में स्कूल से लौट रही दो बहनों के साथ लूटपाट की एक ऐसी घटना हुई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. अब पुलिस इस लुटेरे की तलाश की जा रही है और पुलिस जांच कर रही है.

auth-image
India Daily Live
crime scene
Courtesy: social media

अमेरिका से दरिंदगी की हद पार करने वाली एक खबर सामने रही है. यहां 29 मई को एक लुटेरे ने दो बच्चियों के साथ लूटपाट की थी. 14 साल की एक लड़की ने बताया कि संदिग्ध ने स्कूल से घर तक उसका और उसकी 6 साल की बहन पीछा किया. बाद में बिल्डिंग के मुख्य गेट से उनका पीछा किया और लॉबी में उन्हें घेर लिया था. उसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया. गनीमत यह रही कि दोनों सकुशल बच गईं. दोनों को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अब दोनों ठीक हैं.

बच्ची ने बताया, 'मैं अपनी छह साल की बहन को स्कूल से घर ला रही थी. तभी एक शख्स पीछे आता हुआ दिखाई दिया. थोड़ी देर बाद शख्स ने मुझसे चेन मांगी. जब हमने मना कर दिया तो उसने मरी बहन का गला दबा दिया और हमसे चेन छीन ली. मेरी छोटी बहन ने जब यह देखा तो वह डर गई और चिल्लाने लगी. मेरे पास समय नहीं था. मैं कुछ नहीं कर सकी. मैंने केवल अपनी बहन को देखा और वह चिल्ला रही थी.'

बच्ची की मां करती थी नौकरी

जब यह घटना घटित हुई उस वक्त बच्ची की मां काम पर चली गई थी. उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि उसने बच्चों को किडनैप नही किया. साथ ही उन्होने बताया, 'मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मुझे अपनी बेटी को हर बार फोन करना पड़ता है जब वह स्कूल से बाहर जाती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह सही है.'

पुलिस ने बताया आरोपी का हुलिया

पुलिस का मानना है कि संदिग्ध की उम्र 25 से 40 साल के बीच थी. वह लगभग पांच फीट आठ इंच लंबा था. साथ ही उसने अपने बालों में पोनीटेल बनाई हुई थी और उसके काले बाल थे. घटना के समय संदिग्ध ने सफेद शर्ट पहनी हुई थी और एक शॉपिंग बैग भी ले रखा था. पुलिस के अनुसार, घटना को अंजाम देने के बाद में उसने शर्ट के ऊपर एक ग्रे स्वेटशर्ट पहन लिया था.