menu-icon
India Daily
share--v1

कनाडाई प्रधानमंत्री ट्रूडो की हुई फजीहत, 4 महीने में दूसरी बार खराब हुआ विमान

Justin Trudeau Plane: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को एक बार फिर से फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. यह पिछले चार महीनों में दूसरी बार है जब उनका विमान विदेशी धरती पर खराब हुआ है.

auth-image
Shubhank Agnihotri
Justin

हाइलाइट्स

  • छुट्टियां मनाने जमैका गए थे ट्रूडो
  • 36 साल पुराना है विमान

Justin Trudeau Plane: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को एक बार फिर से फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. यह पिछले चार महीनों में दूसरी बार है जब उनका विमान विदेशी धरती पर खराब हुआ है. विमान में खराबी की वजह से उन्हें खिल्ली का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि पिछले साल जी 20 समिट के दौरान कनाडाई पीएम को दो दिन भारत में प्लेन की खराबी के कारण रहना पड़ा था. 

घर वापसी के दौरान खराब हुआ विमान 

कनाडा के प्रधानमंत्री 26 दिसंबर को अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए जमैका के टूर पर गए थे. वह अपने परिवार के साथ एक रिसॉर्ट में रुके थे. घर वापसी के दौरान रास्ते में उनका विमान खराब हो गया. इस वजह से उन्हें एक अतिरिक्त दिन जमैका में रुकना पड़ा. 

दूसरा विमान भेजा गया 

कनाडा की आउटलेट सीबीसी न्यूज ने फ्राइडे को बताया कि राष्ट्रीय रक्षा विभाग ने एक अन्य विमान जमैका भेजा है. कनाडा के एक अन्य अखबार ने लिखा कि वे अपनी यात्रा का खर्च खुद वहन कर रहे हैं. 


इतने साल पुराना है विमान

कनाडा के प्रधानमंत्री का मौजूदा विमान 36 साल पुराना है. अक्टूबर 2016 में यह उड़ान भरने के आधे घंटे बाद ओटावा लौट आया था. ट्रूडो उस समय बेल्जियम की यात्रा पर थे.