menu-icon
India Daily
share--v1

PTI की चुनावी रैली में भयानक बम धमाका, पार्टी के कई नेताओं की गई जान

Pakistan News: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में मंगलवार को हुए भयामक बम विस्फोट में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गई. इमरान खान को सजा सुनाए जाने के चंद घटों बाद यह हमला हुआ है.

auth-image
Shubhank Agnihotri
PAK

हाइलाइट्स

  • मृतकों की बढ़ सकती है संख्या
  • फरवरी में होने वाले हैं चुनाव

Pakistan News: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में मंगलवार को हुए भयामक बम विस्फोट में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गई. यह विस्फोट इमरान खान को साइफर मामले में 10 साल जेल की सजा सुनाए जाने के बाद हुआ है.  यह रैली इमरान को सजा सुनाए जाने के कुछ घंटों बाद आयोजित की गई थी. 

पीटीआई के बलूचिस्तान में प्रांतीय महासचिव सालार खान ने पार्टी के एक्स अकाउंट पर कहा कि इस हादसे में पार्टी के तीन कार्यकर्ता शहीद हो गए और सात लोग घायल हो गए.

मृतकों की बढ़ सकती है संख्या 

हादसे के बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिला मुख्यालय अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ बाबर ने कहा कि घायलों का इलाज चल रहा है. घायलों में ज्यादातर लोगों की हालत गंभीर है. ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. 

फरवरी में होने वाले हैं चुनाव

यह विस्फोट आठ फरवरी को होने वाले आम चुनाव से पहले हुआ है. इस बीच पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने कहा है कि उन्होंने इस घटना का संज्ञान लिया है और बलूचिस्तान के प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है.