menu-icon
India Daily
share--v1

Karnataka News: 'मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारो', कर्नाटक मंत्री के बयान पर मचा बवाल

Karnataka News: कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगदागी के बयान पर बवाल मचा हुआ है. मंत्री शिवराज तंगदागी ने कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में वोट मांगने में शर्म आनी चाहिए क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर विफल रही है.

auth-image
India Daily Live
Karnataka News

Karnataka News: लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के अटपटे बयान आने शुरू हो गए हैं. कर्नाटक के एक मंत्री शिवराज तंगदागी ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसपर विवाद हो गया है. मंत्री शिवराज तंगदागी ने 'मोदी-मोदी के नारे' लगाने वाले युवाओं या छात्रों को थप्पड़ मारने की बात कहकर एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया है. इस टिप्पणी की भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी आलोचना की है.

कोप्पल जिले के करातगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री शिवराज तंगदागी ने कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में वोट मांगने में शर्म आनी चाहिए क्योंकि 'वह विकास के मोर्चे पर विफल रही है.

उन्हें शर्म आनी चाहिए...

शिवराज तंगदागी ने कहा उन्हें शर्म आनी चाहिए, वे किस मुंह से वोट मांगने आ रहे हैं. वे एक भी विकास कार्य करने में अक्षम हैं. उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था. क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी? जब उनसे नौकरी मांगी जाती है तो वे कहते हैं  पकौड़े' बेचें. अगर कोई छात्र या युवा अभी भी 'मोदी, मोदी' (नारे) कहता है, तो उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए. किसी को शर्म आनी चाहिए. क्या यह छोटी बात है? 

बीजेपी का पलटवार

बीजेपी की तरफ से भी इस बयान पर प्रतिक्रिया आई है. बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिन राजनीतिक दलों ने युवाओं को निशाना बनाया है वे बचे नहीं हैं. कांग्रेस मंत्री शिवराज तंगदागी, जो कर्नाटक सरकार में संस्कृति मंत्री हैं, पीएम मोदी के पक्ष में नारे लगाने वाले छात्रों को थप्पड़ मारने के लिए कहते हैं. सिर्फ इसलिए कि यंग इंडिया ने राहुल गांधी को बार-बार खारिज कर दिया है, और पीएम मोदी को चाहते हैं देश का नेतृत्व करने के लिए कांग्रेस उन पर हमला करेगी? यह शर्मनाक है.