menu-icon
India Daily
share--v1

धूल भरी आंधी और गरजते बादल ने बदला दिल्ली-एनसीआर के मौसम का मिजाज, भारी बारिश की चेतावनी 

Delhi NCR Weather:  दिल्ली एनसीआर में मौसम ने अचानक करवट बदल ली. तेज आंधी और बारिश के कारण मौसम खुशनुमा हो गया है. मौसम विभाग ने इस दौरान मूसलाधार वर्षा की संभावना जताई है.

auth-image
India Daily Live
Delhi NCR

Delhi NCR Weather:  दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार देर रात अचानक मौसम का मिजाज बदल गया. इस दौरान धूल भरी आंधी और तेज तूफान ने मौसम तो सुहाना कर दिया है लेकिन इससे लोगों को मुश्किलों का भी सामना करना पड़ रहा है. धूल भरी आंधी के कारण कई इलाकों की बिजली भी गुल हो गई है. मौसम में तेजी से हुए बदलाव के कारण भारी बारिश की भी आशंका जताई गई है. मौसम विभाग ने दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों में मौसम को लेकर नया अपडेट भी जारी किया है.

मौसम विभाग ने अपने अपडेट में कहा कि पूरे दिल्ली में धूल भरी आंधी और तेज तूफान के साथ बारिश हो सकती है. इस दौरान 50 से 70 किमी की रफ्तार से हवा चलने की भी चेतावनी भी जारी की गई है. मौसम विभाग ने इससे पहले भी दिल्ली में बारिश की चेतावनी दी थी. 

दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों ने भयानक आंधी का अनुभव किया. आंधी इतनी तेज थी कि छतों से टीन शेड भी उड़ गया. आंधी और बारिश के कारण सड़कों पर लंबा जाम भी लग गया. मौसम विभाग ने 9 से 13 मई के बीच दिल्ली सहित कई राज्यों  में भारी बारिश के आसार जताए हैं.