share--v1

पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक करना लालू को पड़ा भारी, मोदी के फौज ने दिखाया आइना

Personal Attack On PM Modi: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी पर लालू यादव का पर्सनल अटैक करना महंगा पड़ा है. पीएम पर पर्सनल अटैक करने के बाद मोदी के कई नेताओं ने लालू को आइना दिखाया है.

auth-image
India Daily Live

Personal Attack On PM Modi: बिहार के पटना में जन विश्वास रैली के दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने परिवार के नाम पर पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला. दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है. लालू प्रसाद यादव के इस बयान के बाद बीजेपी के तमाम नेताओं ने लालू यादव को आइना दिखाया है. लालू यादव को आइना दिखाते हुए बीजेपी के तमाम नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लगाया है.

दरअसल, 3 मार्च को बिहार के पटना में आयोजित आरजेडी की जन विश्वास रैली में लोगों को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक किया था. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा था कि पीएम मोदी के पास परिवार नहीं है. लालू यादव के इसी बयान के बाद सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है.

देश ही मोदी का परिवार है- नित्यानंद राय

पीएम मोदी पर लालू के पर्सनल अटैक के बाद केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि पूरा देश ही मोदी का परिवार है. लालू यादव को अपने परिवार की तरह राज्य के लोगों की परवाह नहीं है. ऐसे लोग क्या कर सकते हैं जिनका आधार भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर आधारित है?.

BJP एक संपूर्ण परिवार है- सम्राट चौधरी

लालू प्रसाद यादव को आइना दिखाते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव राम विरोधी हैं. चौधरी ने कहा कि BJP एक संपूर्ण परिवार है और इसलिए हमने ‘मोदी का परिवार’ लिखा है.

'पीएम पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं'

बीजेपी के दिग्गज नेता और सांसद रविशंकर प्रसाद ने लालू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का हृदय बहुत बड़ा है, उसमें पूरा देश है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इस पूरे देश को अपना परिवार मानते है.

लालू के अटैक के बाद दिल्ली में लगाए गए पोस्टर

पीएम मोदी पर लालू यादव के अटैक के बाद दिल्‍ली के ITO, मंडी हाउस समेत कई जगहों पर होर्डिंग, पोस्टर भी लगाए गए हैं. होर्डिंग्ज, पोस्टर्स पर 'हम भी हैं मोदी का परिवार' लिखा गया है. पोस्टर पर लिखा है कि 140 करोड़ जनता है मोदी का परिवार है.