share--v1

चंडीगढ़ मेयर चुनाव से होगा लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज, राघव चड्ढा बोले- 'इंडिया एक और भाजपा शून्य'

Raghav Chadha On Chandigarh Mayor Election: आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चंडीगढ़ मेयर चुनाव एक साथ चुनाव लड़ने वाली है. आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने इस बात को लेकर जानकारही साझा की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारी जीत होगी और यह जीत सिर्फ चंडीगढ़ तक सीमित नहीं रहेगी.

auth-image
Purushottam Kumar

हाइलाइट्स

  • AAP-कांग्रेस चंडीगढ़ मेयर चुनाव एक साथ चुनाव लड़ेगी
  • मेयर चुनाव से होगा लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज- राघव

Raghav Chadha On Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एक साथ नजर आने वाली है. आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 18 जनवरी को होने वाला चंडीगढ़ मेयर चुनाव देश की राजनीति की दशा और दिशा बदलने वाला है. राघव चड्ढा ने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव 2024 के चुनाव की नींव रखेगा. इंडिया गठबंधन पहली बार चुनाव के मैदान में भाजपा का सामना करने जा रहा है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी मजबूती से चंडीगढ़ मेयर चुनाव लड़ेगा और एक ऐतिहासिक व निर्णायक जीत दर्ज कराएगा.

जीत चंडीगढ़ तक सीमित नहीं रहेगी- राघव

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि इस चुनाव में हमारी जीत होगी और यह जीत सिर्फ चंडीगढ़ तक सीमित नहीं रहेगी. यह कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी और मणिपुर से लेकर मुंबई तक जाएगी. उन्होंने कहा कि जब-जब टीम इंडिया का सामना दुनिया की किसी भी टीम से हुआ, हमेशा भारतवासियों ने टीम इंडिया को जिताया है और चंडीगढ़ चुनाव में भी लोग एक साथ आकर इंडिया को जिताएंगे. उन्होंने आगे कहा कि  इस चुनाव का स्कोरकार्ड 'इंडिया एक और भाजपा शून्य' होगा.

लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज- राघव

राघव चड्ढा ने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में क्लीन स्वीप के बाद लोकसभा चुनाव का आगाज होगा. यह एक और बड़ी चीज साबित करेगा कि इंडिया गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ता है तो एक और एक दो नहीं बल्कि एक और एक ग्यारह होता है. राघव चड्ढा ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत का संदेश देश के कोने-कोने तक पहुंचेगा कि लोगों को तानाशाह और निकम्मी भाजपा सरकार से मुक्ति चाहिए. इंडिया से जो भी टकराएगा वह चूर-चूर हो जाएगा.

Also Read

First Published : 16 January 2024, 12:39 PM IST