menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Elections 2024: मोदी की गारंटी से आदर्श घोटाले तक! शरद पवार ने चुन-चुनकर बोला हमला

Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के लोनावाला में शरद पवार ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पार्टी की स्थापना से मैने अपनी विचार धारा नहीं बदली. आज के पीएम दिनभर अपने प्रचार में जुटे रहते है.ममता बनर्जी पर जनता विश्वास करती है लेकिन पीएम मोदी उस महिला पर बोल रहे है ये सही नही है. ये उनको शोभा देता है.

auth-image
India Daily Live
 Sharad Pawar

Lok Sabha Elections 2024:शरद पवार गुट एनसीपी (एससीपी) प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. शरद पवार ने लोनावाला में बड़ा बयान देते हुए कहा कि कल पीएम मोदी बंगाल गये हुए थे. उन्होंने ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला. मैनें और ममता ने एक साथ काम किया है. उनके घर मैं गया हुं. वह केंद्र में मंत्री और मुख्यमंत्री रही लेकिन आज भी उनका घर छोटा सा है. ऐसी बहनों पर जनता विश्वास करती है लेकिन पीएम मोदी उस महिला पर बोल रहे है ये सही नही है. ये उनको शोभा देता है.

पूर्व CM अशोक चव्हाण पर बोलते हुए शरद पवार ने कहा कि चव्हाण पर आदर्श घोटाले का आरोप बीजेपी ने लगाया लेकिन उन्हें 15 दिन में ही राज्यसभा भेज दिया. एनसीपी मतलब मोस्ट करप्ट पार्टी बताने वाले मोदी ने जब सिंचाई और बैंक घोटाले का आरोप लगाया तब ही मैने कहा था हिम्मत है तो जांच करो दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा लेकिन जांच के नाम पर क्या हुआ. जिसपर आरोप लगाया वो आज बीजेपी में है. बीजेपी वाशिंग मशीन हो गई है आरोप लगाओ और पार्टी में प्रवेश देकर धो दो.

BJP सत्ता का कर रही गैर इस्तेमाल

पवार ने अपने बयान में आगे कहा कि बीजेपी सत्ता का गैर इस्तेमाल कर रही है. झारखंड और दिल्ली में यहीं हुआ. नोटिस और समन देने का और फिर जेल में डाल देने का खेल चल रहा है. पार्टी की स्थापना से मैने अपनी विचार धारा नहीं बदली. जिन्होंने आजादी के लिए योगदान दिया उसी गांधी-नेहरू को गाली दी जा रही है. आज के पीएम दिनभर पन्ने भर भर के अपना प्रचार करा रहे है. मोदी की नाम की गारंटी दे रहे है लेकिन ये जनता के पैसों की गारंटी है.