menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Elections 2024: कोलकाता में ममता बनर्जी की मेगा रैली, जारी करेंगी उम्मीदवारों की लिस्ट

Lok Sabha Elections 2024: तृणमूल कांग्रेस रविवार को अपने लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज कर रही है. कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक मेगा रैली होना है.

auth-image
India Daily Live
mamata banerjee

Lok Sabha Elections 2024: तृणमूल कांग्रेस रविवार को अपने लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज कर रही है. कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक मेगा रैली - 'जन गर्जन सभा' होना है. TMC ने इस मेगा इवेंट की खास तैयारी की है. रैली में ममता के अलावा पार्टी के सांसद अभिषेक बनर्जी भी संबोधित करेंगे. 

ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए अपने 42 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेंगी. रैली से पहले ममता बनर्जी ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लोगों से मार्च में शामिल होने का आग्रह किया गया.

ममता बनर्जी का ट्विट

ममता बनर्जी ने लिखा कि बंगाल के धैर्य और शिष्टाचार को उसकी कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए. बोहिरागोटो जोमिदारों को 10 मार्च को इसकी याद दिलानी चाहिए. इस रविवार को ब्रिगेड ग्राउंड में #JonogorjonSabha उस भूमि पर एक ऐतिहासिक घटना होगी जिसने हमेशा अपने अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है. बंगाल के सुरक्षित भविष्य के लिए लोगों के आंदोलन का नेतृत्व करते हुए हमसे जुड़ें. 

क्या रहेगा मुद्दा?

टीएमसी की रैली में तीन मंच होंगे जिसमें एक क्रॉस रैंप भी शामिल है जिसका उद्देश्य जुड़ाव बढ़ाना है. जमीनी स्तर से जुड़ना और भाषणों के दौरान नेताओं और समर्थकों के बीच करीबी बातचीत की सुविधा प्रदान करना है. समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, रैली का विषय केंद्र सरकार द्वारा राज्य के वित्तीय बकाया को कथित तौर पर रोके जाने के इर्द-गिर्द रहने वाला है. 

टीएमसी की रैली पर बीजेपी का तंज

बीजेपी ने टीएमसी की मेगा रैली पर कटाक्ष करते हुए इसे पार्टी की ''विदाई रैली'' बताया. वरिष्ठ भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी के नेताओं को गुंडे और भ्रष्ट बताया और उनके आसन्न पतन की भविष्यवाणी की.