share--v1

Kashi vs Chhoti Kashi: काशी बनाम छोटी काशी पर छिड़ा वाक युद्ध, श्रीनेत ने पूछा रेट तो कंगना ने याद दिलाई औकात

Kashi vs Chhoti Kashi: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की ओर से कंगना रनौत के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी ने राजनीतिक रूप ले लिया है. इस मामले में कंगना की ओर से भी जवाब सामने आया है.

auth-image
India Daily Live

Kashi vs Chhoti Kashi: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से पार्टी का टिकट दिया है. उधर, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की ओर से कई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर अब कंगना ने कांग्रेस पर बड़ा निशाना साधा है. कंगना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. हालांकि श्रीनेत की ओर से ये पोस्ट हटा लिया गया है, लेकिन अब ये विवाद बड़े स्तर पर राजनीतिक रूप ले चुका है. 

नई दिल्ली में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा के साथ मुलाकात से पहले कंगना ने कहा कि जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा निराश किया, वह है मंडी के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियां, जिसे छोटी काशी के नाम से जाना जाता है. कंगना ने कहा कि यहां ऋषि पराशर से लेकर ऋषि मार्कंडेय तक ने तपस्या की थी.

कंगना बोलीं- मैंने हर तरह की महिला का किरदार निभाया 

इससे पहले सुप्रिया की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कंगना ने कहा था कि उन्होंने फिल्मों में विभिन्न किरदार निभाए हैं और हर महिला सम्मान की हकदार है. कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है. रानी में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक. रज्जो में वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक का रोल किया है. 

शरीर के अंगों तक का किया जिक्र

उन्होंने कहा कि हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए. हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए. कार्यकर्ता जीवन, परिस्थितियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में चुनौती दे रहे हैं. हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है.

सुप्रिया श्रीनेत ने दी ये सफाई

हालांकि कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म की चेयरपर्सन श्रीनेत ने अपने एक्स पर सफाई देते हुए कहा कि जो कोई भी उन्हें पहचानता है वह जानता है कि वह कभी किसी महिला के लिए ऐसा नहीं कहेंगी. श्रीनेत ने दावा किया कि किसी और ने उनके अकाउंट से ये पोस्ट की है. उन्होंने कहा कि किसी ने मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) पर जाकर घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था, जिसे मैंने हटावा दिया है. 

उन्होंने कहा कि मुझे अभी पता चला है कि एक पैरोडी अकाउंट मेरे नाम का मिस यूज कर रहा है, जिसे ट्विटर पर चलाया जा रहा है. यहीं से पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है.

Also Read