share--v1

मम्मी-पापा के सामने प्रिंसिपल ने डांटा तो छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को लगा ली आग

पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही छात्र का इलाज भी जारी है.

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

Karnataka Student Sets Himself on Fire: कर्नाटक के हावेरी जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक छात्र ने अपनी दादी के घर में खुद को आग के हवाले कर लिया. फिलहाल गंभीर रूप से घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया है उसके कॉलेज के प्रिंसिपल ने उसे मम्मी पापा के सामने डांट किया था, जिसके कारण छात्र झुब्ध हो गया था. 

दादी के पास रहता है छात्र

जानकारी के मुताबिक, छात्र की पिछले कई दिनों से स्कूल में कम हाजिरी (अटेंडेंस) थी, इसके कारण छात्र के माता-पिता को अस्पताल में बुलाया गया था. बताया गया है कि लड़का प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज (पीयूसी) का छात्र और हंगल में अपनी दादी के साथ रह रहा था, जबकि उसके माता-पिता हावेरी में रहते हैं.

पढ़ाई के लिए संघर्ष कर रहा था छात्र

जांच में सामने आया है कि वह अपनी पढ़ाई के लिए संघर्ष कर रहा था. क्लास में भी उसकी काफी कम हाजिरी थीं. छात्र के प्रदर्शन और हाजिरी को लेकर प्रिंसिपल नाराज थे. माता-पिता के सामने प्रिंसिपल ने छात्र के खराब रिजल्ट और पढ़ाई के बारे में बताया. इसी दौरान प्रिंसिपल ने माता-पिता के सामने उसे डांट दिया. 

छात्र ने प्रिंसिपल पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

वहीं पुलिस के अनुसार लड़के ने अपने कॉलेज के प्रिंसिपल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. लड़के का कहना है कि इसी कारण उसने खुद को आग लगा ली. उधर पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही छात्र का इलाज भी जारी है.

Also Read

First Published : 30 November 2023, 08:47 PM IST