menu-icon
India Daily
share--v1

पिता को मारने के लिए दी सुपारी लेकिन मारे गए रिश्तेदार, एक सुराग ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

एक शख्स का अपने पिता से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. उसने अपने घरवालों को मारने के लिए सुपारी दे दी. फिर जो हुआ, वह हैरान कर देगा.

auth-image
India Daily Live
Karnataka Police Held Accused Vinayak

कर्नाटक पुलिस ने गडग सिटी में 19 अप्रैल को एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई थी. एक साथ 4 लोगों की हत्या के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल था. पुलिस ने इस केस में 8 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. एक शख्स ने अपने परिवार को खत्म करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलिंग कराई थी, जिसका खुलासा अब हुआ है. इस हत्याकांड का सरगना विनायक बकाले है. उसी ने सुपारी देकर ये हत्याएं कराई हैं.

पुलिस ने खुलासा किया है कि विनायक और उसके प्रकाश बकाले, संपत्ति को लेकर आए दिन उलझते थे. विनायक ने उन्हें खत्म करने के लिए सुपारी दी लेकिन उनसे चूक हो गई. जिन्हें वे मारने वाले थे, उनकी जगह, बदमाश किसी और को मारकर चले आए. 

19 अप्रैल को ही गडग शहर के दशहरा ओनी में एक घर में 4 हत्याएं हुईं. अपने घर में कार्तिक, परशुराम हादिमानी, उनकी पत्नी लक्ष्मी और बेटी आकांक्षा सोई थीं, तभी हमलावर आए उन्हें मारकर चले गए. यह परिवार कार्तिक के सगाई में शामिल होने आया था. हमलावरों ने समझा कि ये वही हैं, जिन्हें मारने की सुपारी दी गई है.

घरवालों को मारने की दी सुपारी, मारे गए रिश्तेदार
कार्तिक, गडग-बेटगेर शहर में रहता था और यहां के नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष प्रकाश बकाले और दूसरी पत्नी सुनंदा का बेटा था. विनायक, प्रकाश की पहली पत्नी का बेटा है, उसी ने कार्तिक, प्रकाश और सुनंदा को खत्म करने की सुपारी दी थी.  

मर्डर में कौन-कौन था शामिल?
कर्नाटक पुलिस ने कहा है कि विनायक ने जिशान नाम के एक शख्स की मदद से मिराज को सुपारी दी थी. यह गैंग, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के धंधे में शामिल है. उसने हत्या करने के लिए 65 लाख की सुपारी देने का वादा किया था, जिसमें उसने करीब 2 लाख रुपये चुका दिए थे.

8 लोगों को किया गया है गिरफ्तार
विनायक के अलावा, हत्या के इस केस में फिरोज, जिशान, साहिल, अशपाक खाजी, सोहेल, सुल्तान जिलानी शेख, महेश जगन्नाथ सालुंके और वाहिद लियाकत को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को महाराष्ट्र, गोवा और कर्नाटक से गिरफ्तार किया है. विनायक ने अपने पिता की कुछ संपत्तियों को बेच दिया था, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ और खूनी संघर्ष में बदल गया.