share--v1

भूंकप के झटकों के बीच जापान फंस गए थे जूनियर NTR! सुनामी अलर्ट के कुछ घंटे बाद लौटे भारत

जूनियर NTR पिछले दिनों छुट्टियां मनाना जापान गए थे. 2 जनवरी को जापान से लौटे जूनियर NTR ने एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी कि वे जापान से घर लौट आए हैं. जापान में आए भूकंप से मुझे गहरा सदमा लगा है.

auth-image
Om Pratap

हाइलाइट्स

  • जूनियर एनटीआर छुट्टियां बिताने के बाद जापान से लौटे
  • जूनियर एनटीआर पत्नी और दो बेटों के साथ गए थे जापान

Jr NTR returns home from Japan after multiple earthquakes: सोमवार को भूकंप के कई झटकों के दौरान जापान में मौजूद जूनियर एनटीआर भारत लौट आए हं. जूनियर एनटीआर पत्नी और दोनों बेटों के साथ एक हफ्ते की छुट्टी मनाने जापान गए थे. मंगलवार यानी आज जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि मैं घर वापस आ गया हूं. उन्होंने ये भी लिखा कि जापान में आए भूकंप से काफी दुखी हूं. बता दें कि एक जनवरी यानी सोमवार को जापान में आए भूकंप के तेज झटकों के बाद अब तक 8 लोगों की मौत हुई है, जबकि कई इमारतों को भारी नुकसान पहुंचा है.

जानकारी के मुताबिक, जापान में एक के बाद एक आए कई भूकंप के झटकों के बाद सुनामी का अलर्ट जारी किया गया. इसके बाद हजारों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है. उधर, जूनियर एनटीआर ने लिखा कि मैंने पिछला पूरा सप्ताह जापान में गुजारा. जापान में आए भूकंप के बाद से मेरा दिल भूकंप प्रभावितों के लिए दुखी है. उन्होंने लिखा कि जापान मजबूत बना रहे. सेवा और सत्कार के लिए जापान के लोगों का आभार और जापान के साथ-साथ प्रभावितों के तेजी से उबरने की प्रार्थना करता हूं.

जापान में मनाया क्रिसमस और नया साल

जूनियर एनटीआर और उनके परिवार के सदस्य अक्सर छुट्टियां मनाने के लिए देश से बाहर जाते रहते हैं. पिछले साल के आखिरी हफ्ते में जूनियर एनटीआर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और अपने दोनों बेटों (अभय और भार्गव) के साथ जापान गए थे. उन्होंने जापान में क्रिसमस और नए साल सेलिब्रेट किया. 1 जनवरी को जूनियर एनटीआर, उनकी पत्नी और दो बेटों को हैदराबाद हवाई अड्डे पर आते देखा गया.

जूनियर एनटीआर इन दिनों इन प्रोजेक्ट्स में हैं व्यस्त

बता दें कि जूनियर एनटीआर डायरेक्टर कोराटाला शिवा की 'देवरा' में व्यस्त हैं, जो दो पार्ट में रिलीज होगी. बिजी शेड्यूल से जूनियर एनटीआर ने समय निकाला था और क्रिसमस के साथ-साथ नए साल के सेलिब्रेशन के लिए छोटा ब्रेक लिया था. बता दें कि जूनियर एनटीआर की 'देवरा' का पोस्टर 1 जनवरी को सामने आया. फिल्म के प्रोड्यूसर्स के मुताबिक, फिल्म की पहली झलक 8 जनवरी को दिखेगी. फिल्म का पहला पार्ट 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं.

Also Read