share--v1

31 मार्च को INDIA की महारैली, क्या बचा पाएगी केजरीवाल की पार्टी या मकसद है कुछ और

INDIA Alliance Rally: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली आयोजित करने की बात कही थी. इंडिया गठबंधन की इस रैली को अब चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस से अनुमति मिल गई है. 

auth-image
India Daily Live

INDIA Alliance Rally: चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस ने रविवार 31 मार्च को इंडिया गठबंधन के नेताओं को दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली करने की अनुमति दे दी है. इंडिया गठबंधन के नेताओं की ओर से दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इस रैली का आयोजन किया जा रहा है.

इंडिया गठबंधन की इस रैली में इंडिया गठबंधन के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता नेता गोपाल राय ने इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, चंपई सोरेन, तेजस्वी यादव, सीताराम येचुरी समेत विपक्ष के कई नेता शामिल होंगे.

कई बड़े नेता रैली में शामिल होंगे- गोपाल राय

केजरीवाल सरकार में  मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि इंडिया गठबंधन के सभी बड़े नेता 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में आ रहे हैं. दिल्ली के लोग भी आने की तैयारी कर रहे हैं. हमें रैली की इजाजत मिल गई है.

गोपाल राय ने कहा कि रैली में मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, फारूक अब्दुल्ला, भगवंत मान, चंपई सोरेन, तेजस्वी यादव, सीताराम येचुरी, डेरेक ओ ब्रायन, त्रिची शिवा, डी राजा, दीपकंकर भट्टाचार्य, कल्पना के नाम सोरेन और जी देवराजन के शामिल होने की पुष्टि हुई है.

केजरीवाल की पत्नी ने शुरू किया 'केजरीवाल को आशीर्वाद दो' कैंपेन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सीएम केजरीवाल के समर्थन में 'केजरीवाल को आशीर्वाद दो' व्हाट्सएप कैंपेन लॉन्च किया है. कैंपेन को लॉन्च करने के बाद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोगों से अपने पति के समर्थन में एक साथ आने के लिए अपील की है. इसके साथ-साथ उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है जहां अरविंद केजरीवाल के समर्थक अपनी शुभकामनाएं और समर्थन संदेश भेज सकते हैं.