menu-icon
India Daily
share--v1

Lufthansa की फ्लाइट में मारपीट करने लगे पति-पत्नी, बैंकॉक जा रही विमान की दिल्ली में कराई 'इमरजेंसी' लैंडिंग

पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन पति और पत्नी के बीच लड़ाई के कारण उड़ान को डायवर्ट करना पड़ा.

auth-image
Vineet Kumar
husband wife fight in Lufthansa flight landed at Delhi Airport

हाइलाइट्स

  • दंपत्ति के बीच झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं
  • पिछले महीने भी फ्लाइट में हंगामे की आई थी सूचना

Husband Wife Fight In Lufthansa Flight Land At Delhi Airport: स्विट्जरलैंड के म्यूनिख से उड़ान भरने वाली एक फ्लाइट में अचानक किसी बात पति-पत्नी के बीच आपस में लड़ाई हो गई. क्रू मेंबर्स के काफी समझाने के बाद जब दोनों नहीं माने तो विमान की दिल्ली में लैंडिंग कराई गई. 

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, म्यूनिख से उड़ान भरने वाली लुफ्थांसा की फ्लाइट बुधवार को बैंकॉक जा रही थी. फ्लाइट जब हवा में थी, तभी अंदर मौजूद एक दंपत्ति किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. दोनों को काफी समझाया गया, लेकिन वो नहीं माने. इसके बाद फ्लाइट को दिल्ली की ओर से डायवर्ट कर दिया गया. 

दंपत्ति के बीच झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं

सूत्रों के अनुसार, म्यूनिख से बैंकॉक जा रही लुफ्थांसा फ्लाइट (LH772) के केबिन क्रू ने विमान में पति-पत्नी के बीच मारपीट की सूचना दी. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGIA) की एविएशन सिक्योरिटी ने ANI को बताया कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन पति और पत्नी के बीच लड़ाई के कारण उड़ान को डायवर्ट करना पड़ा.

रिपोर्ट में कहा गया है कि फ्लाइट के कैप्टन ने शुरू में पाकिस्तान में उतरने का अनुरोध किया था, लेकिन अज्ञात कारणों से अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया और बाद में फ्लाइट को दिल्ली एयपोर्ट पर उतारा गया. यहां दंपत्ति में शामिल पुरुष को नीचे उतारकर एयरपोर्ट सिक्योरिटी को सौंप दिया गया.

पिछले महीने भी फ्लाइट में हंगामे की आई थी सूचना

पिछले महीने भी मिस्र एयलाइंस की एक फ्लाइट में पुरुष यात्री ने जमकर हंगामा मचाया था. यात्री ने फ्लाइट की सीटों पर नुकसान पहुंचाया था और विमान में मौजूद अन्य यात्रियों के साथ भी झगड़ा किया था. यात्री के हंगामे के बाद फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई थी. इसके बाद हंगामा कर रहे यात्री को दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया गया था.