share--v1

शादी से पहले फरेब; मंगेतर ने ही कर दिया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो रख दी घिनौनी शर्त

ये सनसनीखेज मामला सुल्तानपुर के गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र का है. यहां रहने वाले एक शख्स ने गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के ही एक गांव में रहने वाले युवक के साथ अपनी बेटी की शादी तय की थी.

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • इसी साल नवंबर में होनी है शादी, घर में चल रही थी तैयारियां 
  • पेट में दर्द की जांच कराने पहुंचे परिवार वाले तो खुला राज

Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने शादी से पहले अपनी मंगेतर के साथ रेप कर दिया. लड़की ने जब खुद के प्रेग्नेंट होने की बात युवक को बताई तो आरोपी ने शादी ही तोड़ दी. कहा कि पहले गर्भ गिराने की बात तक कह डाली. अब पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

इसी साल होनी है शादी, घर में चल रही थी तैयारियां 

जानकारी के मुताबिक ये मामला सुल्तानपुर के गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र का है. यहां एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है. युवती के पिता ने गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के ही एक गांव में रहने वाले युवक के साथ बेटी की शादी तय की थी. बताया गया है कि नवंबर 2024 में दोनों की शादी होने थी. घर में शादी को लेकर तैयारियां भी चल रही थीं. इसी बीच हाल ही में लड़की के पेट में दर्ज हुआ. परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे.

पेट में दर्द की जांच कराने पहुंचे परिवार वाले तो खुला राज

जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि लड़की प्रेग्नेंट है. यह सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गए. उन्होंने बेटी से पूछताछ की. बेटी ने बताया कि दिसंबर 2023 में एक दिन घर पर कोई नहीं था. इसी दौरान मंगेतर आ गया. आरोप है कि उसने लड़की के साथ रेप कर दिया. बेटी के प्रेग्नेंट होने की बात पर लड़की वालों ने लड़के से बात की. आरोप है कि लड़के ने गर्भ गिराने के बाद ही शादी करने की बात कही. 

एसपी ने दिए आरोपी के खिलाफ जांच के आदेश

काफी कोशिशों के बाद भी आरोपी शादी के लिए तैयार नहीं हुआ है. हार कर पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. उधर पीड़िता के प्रार्थनापत्र पर एसपी सोमेन वर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं. 

Also Read

First Published : 01 February 2024, 02:47 PM IST