share--v1

दोस्ती में दगा; दिल्ली में महिला से एक हफ्ते तक रेप, 'गर्म दाल' से जलाया शरीर

पीड़ित महिला पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली हैं. हाउस मेड की नौकरी के लिए बेंगलुरु जाने वाली थी, लेकिन आरोपी ने उसे रोक लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

Delhi Crime News: दोस्ती का रिश्ता बाकी रिश्तों से कहीं ज्यादा होता है. एक दोस्त दूसरे से अपने दिल की बात खुलकर कह सकता है, लेकिन जब कोई इसी रिश्ते में दगा कर दे तो क्या ही कहेंगे. दिल्ली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने अपनी दोस्त के साथ एक हफ्ते तक रेप किया. इतना ही नहीं, विरोध करने पर पीड़िता को गर्म दाल से जलाया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दिल्ली पुलिस की ओर से बताया गया है कि पीड़ित महिला पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली है. वह फिलहाल दिल्ली के साउथ एक्स में रह रही है. आरोपी की पहचान 28 वर्षीय पारस के रूप में हुई है. उसके खिलाफ रेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के अधिकारियों ने बताया है कि महिला के शरीर पर करीब 20 जगह चोट के निशान हैं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

चार महीने पहले ही हुई थी दोनों की दोस्ती

पुलिस की ओर से कहा गया है कि महिला की करीब 4 महीने पहले पारस से दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में किराए पर रह रहे थे. इसी दौरान 30 जनवरी को पुलिस के पास एक कॉल आई. पीड़िता ने खुद पर हमले की बात कही. अधिकारियों ने बताया कि तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. महिला को वहां से बचाया और एम्स में भर्ती कराया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 

महिला ने अपने बयान में कहा है कि वह जनवरी की शुरुआत में हाउस मेड के तौर पर काम करने के लिए बेंगलुरु जाने की योजना बना रही थी. लेकिन पारस से मिलने के लिए वह दिल्ली में ही रुक गई. आरोपी ने झांसा किया दिया कि वो उसकी यहां नौकरी लगवाने में मदद करेगा. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब पुलिस ने मामले के बारे में पूछताछ की तो पीड़िता ने बताया कि वह अनजान फोन कॉल के बाद आरोपी के संपर्क में आई थी.

दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में रसोइए का काम करता है आरोपी

महिला का आरोप है कि पारस ने कथित तौर पर एक सप्ताह तक उसके साथ रेप और यौन शोषण किया. पुलिस ने ये भी कहा है कि पारस ने कथित तौर पर महिला को गर्म दाल डालकर जलाया है. महिला का शरीर कई जगहों से झुलस गया है. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपी मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है. यहां एक रेस्टोरेंट में रसोइए का काम करता है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. 

Also Read

First Published : 07 February 2024, 10:34 AM IST