menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार में हैवानियत की सारी हदें पार, दलित महिला के ऊपर किया पेशाब, निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा

Bihar Crime: इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
बिहार में हैवानियत की सारी हदें पार, दलित महिला के ऊपर किया पेशाब, निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा

Bihar News:  मध्य प्रदेश की तरह बिहार की राजधानी पटना से भी एक पेशाब कांड की घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां कुछ दबंगों ने पहले एक महादलित महिला को निर्वस्त्र कर उसे बुरी तरह पीटा और फिर उसके ऊपर पेशाब कर दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है.

खुसरूपुर थाना इलाके की है घटना


यह पूरी घटना खुसरूपुर थाने की है. इस घटना के बाद महादलित टोला में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

उधारी नहीं चुकाने पर महिला को जमकर पीटा

बताया जा रहा है कि एक साल पहले महिला के पति ने गांव के प्रमोद सिंह से 1500 रुपए ब्याज पर उधार लिये थे. उधारी के पैसे नहीं चुकाने पर दबंग प्रमोद ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी पत्नी की जमकर पिटाई की. पीड़िता ने दबंग के बेटे पर अपने ऊपर पेशाब करने का आरोप लगाया है. यह पूरी घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है.

पीड़ित महिला बोली चुका दिये थे सारे पैसे

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने मूलधन और ब्याज भी चुका दिया था. इसके बाद भी दबंग बकाए की बात कहकर उनसे और पैसे मांग रहा था. इसी बीच दबंग प्रमोद अपने बेटे और सहयोगियों के साथ उसे जबरन अपने घर ले गया और वहां उसके कपड़े उतारकर उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद दबंग ने अपने बेटे से पेशाब कनरे को कहा. पीड़िता ने कहा कि वह किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

खुसरूपुर थानाध्यक्ष सियाराम यादव ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: सरकार ने की खालिस्तान समर्थक और उनके शुभचिंतकों को सबक सिखाने की तैयारी, जांच एजेंसियों को दिए ये निर्देश