menu-icon
India Daily
share--v1

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सपा को बताया रामद्रोही पार्टी, बोले 'बंद हो चुकी है अखिलेश यादव की दुकान' 

UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि समाजवादी पार्टी रामद्रोही पार्टी है, वो हिंदूद्रोही समाजवादी पार्टी है. वो झूठ बोल रहे हैं. अब उनकी दुकान में सौदा नहीं बचा है.

auth-image
Amit Mishra
acharya pramod krishnam

हाइलाइट्स

  • सपा पर बरसे आचार्य प्रमोद कृष्णम
  • '80 सीटों पर होगी INDIA गठबंधन की जीत'

Acharya Pramod Krishnam Attack on Akhilesh Yadav: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. संभल में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा नेता अखिलेश यादव की दुकान बंद हो चुकी है. उनके पास कुछ नहीं बचा है. प्रमोद कृष्णम ने ये भी कहा कि अखिलेश विपक्षी दलों के किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं.

'सपा रामद्रोही पार्टी है'

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि समाजवादी पार्टी रामद्रोही पार्टी है, वो हिंदूद्रोही समाजवादी पार्टी है. वो झूठ बोल रहे हैं. अब उनकी दुकान में सौदा नहीं बचा है. उनकी दुकान अब बंद हो चुकी है. उन्होंने ये भी कहा कि अखिलेश यादव को हिंदुओं का एक भी वोट नहीं मिलेगा. कल्कि पीठाधीश्वर के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि पीएम मोदी बीजेपी के ही पीएम नहीं हैं बल्कि हमारे भी पीएम हैं.

अखिलेश यादव ने किया ये दावा 

पूर्व मुख्यमंत्री और एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया था विपक्षी दलों का गठबंधन INDIA सभी 80 सीटों पर जीतेगा. इसले लिए उन्होंने ये नारा भी दिया, ‘यूपी में 80 हराओ और लोकतंत्र बचाओ.’ विपक्षी गठबंधन की बैठक के बाद अखिलेश ने कहा, ‘गठबंधन में बहुत जल्द लोकसभा सीटों को लेकर बंटवारा होगा.’ उन्होंने कहा, ‘ यूपी में INDIA गठबंधन 80 सीटों पर बीजेपी को हराएगा और भारतीय जनता पार्टी देश से हट जाएगी.’