share--v1

डेढ़ साल पुरानी बात दोहरा रही है ED, आतिशी-सौरभ का नाम आने पर AAP नेता का खुलासा

Delhi Liquor Scam Case: ईडी के वकील के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने यह दावा किया है कि आबकारी नीति मामले के पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि विजय नायर मुझे नहीं बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करते थे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आप नेता जैस्मिन शाह ने कहा कि ईडी पुरानी बात दोहरा रही है.

auth-image
India Daily Live

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आज 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. तिहाड़ में केजरीवाल का नया पता अब बैरक नंबर-2 होगा. इसी बैरक में कुछ दिन पहले तक आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह रह रहे थे जिन्हें अब बैरक नंबर-5 में रखा गया है.

ईडी की रिमांड खत्म होने के बाद सीएम केजरीवाल को आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान ईडी ने कोर्ट में दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान बताया है कि विजय नायर मुझे रिपोर्ट नहीं करता था, बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था.

ED पुरानी बात दोहरा रही- जैस्मिन

ईडी के इस दावे पर आम आदमी पार्टी के नेता जैस्मिन शाह का बयान सामने आया है. ED पर सवाल उठाते हुए जैस्मिन शाह ने कहा कि जब विजय नायर को हिरासत में लिया गया था तब ही उन्होंने यही कहा था कि मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रिपोर्ट नहीं करता मैं आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता हूं.

जैस्मिन शाह ने आगे कहा कि अब सवाल है कि ED ने डेढ़-दो साल बाद उस बयान को क्यों उठाया जो लिखित में उसके पास है? उन्होंने आगे कहा कि ईडी की ओर से हमारे इन 2 नेताओं आतिशी और सौरभ का नाम इसलिए लिया गया है क्योंकि BJP अब समझ गई है कि सिर्फ अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने से पार्टी बंद नहीं होगी.

कौन है विजय नायर

ईडी की मानें को कथित शराब घोटाला मामले में आरोपी समीर महेंद्रू ने जांच एजेंसी को बताया था कि विजय नायर के जरिए वह सीएम केजरीवाल से मिले थे. जांच एजेंसी के अनुसार वीडियो कॉल के दौरान अरविंद केजरीवाल ने समीर से कहा था कि नायर उनका लड़का है, वह उस पर भरोसा कर सकते हैं और उन्हें विजय के साथ रहना चाहिए. बता दें, नायर को सीबीआई और ईडी ने गिरफ्तार किया था और वह वर्तमान में जेल में बंद है.

Also Read