menu-icon
India Daily
share--v1

 Chhattisgarh: 'हम हार से निराश हैं, हताश नहीं....', कांग्रेस की समीक्षा बैठक के बाद कुमारी शैलजा का बड़ा बयान

Chhattisgarh Election: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हार मिलने के बाद दिल्ली में कांग्रेस ने समीक्षा बैठक की. इस बैठक के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा की प्रतिक्रिया सामने आई है. कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश में मिली इस हार से हम निराश हैं हताश नहीं.

auth-image
Purushottam Kumar
shailja

हाइलाइट्स

  • छ्त्तीसगढ़ में हुई हार पर कांग्रेस ने समीक्षा बैठक की.
  • इस हार से हम निराश हैं हताश नहीं- कुमारी शैलजा

Chhattisgarh Election: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हार मिलने के बाद दिल्ली में कांग्रेस ने समीक्षा बैठक की. इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, केसी वेणुगोपाल, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा समेत कई नेताओं ने हिस्सा लिया. इस बैठक के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा की प्रतिक्रिया सामने आई है. कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश में मिली इस हार से हम निराश हैं हताश नहीं.

'वोट प्रतिशत में कमी न आना बड़ी उपलब्धि'

मीडिया से बात करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि हर एक सर्वे ने कहा था कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में चुनाव जीतने जा रहे हैं. 5 साल तक सरकार में रहने के बाद वोट प्रतिशत में कमी न आना एक बड़ी उपलब्धि है. सैलजा ने आगे कहा कि हमने लोगों का विश्वास हासिल किया. हमने लोगों का भरोसा भी जीता. हम निराश तो हुए हैं लेकिन हताश नहीं हुए हैं. इस हार के कई कारण हैं जिनकी हम समीक्षा कर रहे हैं.

हम निराश हैं हताश नहीं- शैलजा

कुमारी शैलजा ने कहा पार्टी हाईकमान ने सभी नेताओं को यह विश्वास दिलाया है कि आगामी लोकसभा चुनाव को हम सब मिलकर मजबूती से लड़ेंगे. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव में हुई हार के कारणों की हम समीक्षा कर रहे हैं. कुमारी शैलजा ने आगे कहा कि हम जनता के बीच जाएंगे और आगामी लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीटें जीतकर आएंगे.



गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी में 54 सीट पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस महज 35 सीटों पर ही सिमट गई है. राज्य में प्रचंड जीत मिलने के बाद बीजेपी में अब सीएम फेस को लेकर मंथन जारी है.