share--v1

Sandeshkhali Row: संदेशखाली जाने से BJP की 6 महिला नेताओं को रोका, शाहजहां शेख पर दर्ज हुआ एक और केस

Sandeshkhali Row:  पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के यौन शोषण का मामला गरमाया हुआ है. एक बार फिर से बीजेपी के नेताओं को संदेशखाली जाने से रोका गया है.

auth-image
India Daily Live

Sandeshkhali Row:  पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के यौन शोषण का मामला गरमाया हुआ है. एक बार फिर से बीजेपी के नेताओं को संदेशखाली जाने से रोका गया है. BJP की महिला टीम को कोलकता पुलिस से रोक दिया है.  भोजेरहाट में पुलिस टीम ने बीजेपी की सांसद लॉकेट चटर्जी और अन्य नेताओं को आगे नहीं बढ़ने दिया. डेलिगेशन और पुलिस के बीच बहस भी हुई. इसके बाद लॉकेट को हिरासत में ले लिया गया. 

शाहजहां शेख का बचाना मुश्किल है. ईडी ने उसके खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया है. ED ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के फरार नेता शाहजहां शेख पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. वहीं, ED ने राशन घोटाले में बंगाल में 6 ठिकानों पर छापेमारी भी की है. वह 5 जनवरी से फरार है और उसकी तलाश जारी है. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मार्च को पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली जा सकते हैं. पीएम यहां यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाओं से बात कर सकते हैं. संदेशखाली में TMC नेता शेख शाहजहां और उसके दो साथियों शिबू हाजरा और उत्तम सरदार पर आरोप है कि वे महिलाओं का गैंगरेप कर रहे थे. पुलिस ने अबतक इस मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.