menu-icon
India Daily
share--v1

असम के गोलाघाट में बड़ा हादसा; पिकनिक मनाने जा रहे यात्रियों की बस की ट्रक से टक्कर, 14 लोगों की मौत, 27 घायल

असम के गोलाघाट जिले में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. जिले के डेरगांव में पिकनिक मनाने जा रहे यात्रियों की बस की कोयला लदे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 27 से अधिक लोग घायल हो गए. इनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

auth-image
Om Pratap
Assam bus collided with truck Several people dead

Assam bus collided with truck Several people dead: असम के गोलाघाट जिले में आज सुबह एक यात्री बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बस सवार 14 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 27 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसा गोलाघाट जिले के डेरगांव इलाके में हुआ. हादसे की जानकारी के बाद गोलाघाट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई.

घटनास्थल पर मौजूद गोलाघाट के एसपी राजेन सिंह ने बताया कि एक बस और ट्रक की टक्कर में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए. उन्होंने बताया कि ये हादसा डेरगांव के पास बलिजान इलाके में सुबह करीब 5 बजे हुई. उन्होंने बताया कि बस में 40 से अधिक लोग सवार थे.

पिकनिक मनाने तिनसुकिया जा रहे थे यात्री

बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी 45 यात्री बुधवार सुबह पिकनिक मनाने तिनसुकिया जा रहे थे. यात्रियों का तिलिंगा मंदिर जाने का भी कार्यक्रम था. यात्रियों की बस सुबह करीब 5 बजे जैसे बलिजान इलाके में पहुंची, हादसे का शिकार हो गई. पुलिस ने बताया कि पिकनिक मनाने जा रहे यात्रियों को लेकर बस सुबह करीब 3 बजे रवाना हुई थी. करीब दो घंटे बाद बलिजान इलाके में मार्गेरिटा की ओर से आ रहे एक ट्रक से बस की जोरदार टक्कर हो गई.

पुलिस के मुताबिक, बस की जिस ट्रक से टक्कर हुई, उसमें कोयला लदा था. फिलहाल, हादसे के शिकार घायल लोगों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.