menu-icon
India Daily
share--v1

अंग खराब हो सकते हैं... कोई किडनी, लीवर लाकर नहीं देगा... अरविंद केजरीवाल को लेकर AAP की चिंता

Arvind Kejriwal Health: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी ने चिंता जताई है. AAP नेता संजय भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक के बाद एक कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की धीरे-धीरे हत्या की जा रही है.

auth-image
India Daily Live
Arvind Kejriwal Health

Arvind Kejriwal Health: अरविंद केजरीवाल की धीरे-धीरे हत्या की जा रही है. हाई शुगर मरीज के दवा न लेने पर शरीर के अंग खराब हो सकते हैं. ऐसा अरविंद केजरीवाल के साथ भी हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो कोई एलजी विनय सक्सेना उन्हें किडनी या लीवर लाकर नहीं दे पाएगा. ये बातें आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. उन्होंने अरविंद केजरीवाल की सेहत को लेकर चिंता जताई.

उन्होंने कहा कि जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली के लोगों को मुफ़्त इलाज दिलवाया, आज उसी को इंसुलिन नहीं मिल रही है. जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली के लोगों को अस्पतालों में मुफ़्त इलाज समेत सभी सुविधाएं दीं, 500 से ज़्यादा मोहल्ला क्लीनिक खुलवाए, आज उसी केजरीवाल को जेल प्रशासन इंसुलिन लेने नहीं दे रहा है. हमारा मानना है कि वो (भाजपा) दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ बड़ा षड्यंत्र कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल की जान को ख़तरा है. मुख्यमंत्री केजरीवाल के शुगर लेवल बढ़ने पर इंसुलिन की मांग कर रहे हैं. डॉक्टर से हफ़्ते में दो दिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए बात करने के लिए कह रहे हैं. लेकिन LG विनय सक्सेना, ED-BJP और जेल प्रशासन कह रहा है कि हम इंसुलिन नहीं लेने देंगे. सौरभ ने कहा कि हाई शुगर से पीड़ित अरविंद केजरीवाल की इंसुलिन लेने से इन सबका क्या बिगड़ जाएगा?

अगर डिपार्टमेंट हमारा है तो DG, तिहाड़ मंत्री को क्यों रिपोर्ट नहीं कर रहे हैं. DG तिहाड़, LG से क्यों मिल रहे हैं? ये हम सब समझ रहे हैं कि आख़िर क्या खेल चल रहा है, इसलिए LG साहब बेकार की बात करना बंद करें. उन्होंने कहा कि अगर इंसुलिन नहीं मिला, तो शुगर के पेशेंट की नसों, किडनी, लीवर, आंखों और दिल पर बुरा असर पड़ता है. आगे चलकर इलाज के बावजूद इसे ठीक नहीं किया जा सकता है.

मल्टी ऑगर्न डैमेज की रची जा रही साजिश

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में ही खत्म करने की साजिश रची जा रही है. साजिश रची जा रही है कि केजरीवाल का मल्टी ऑर्गन डैमेज हो जाए. अगर समय पर इंसुलिन नहीं मिला, तो डैमेज ऑर्गन्स का इलाज कराकर भी फायदा नहीं है. ये सब साजिश के तहत किया जा रहा है.