share--v1

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत, इस मामले में कोर्ट ने दी जमानत

Mukhtar Ansari Son Abbas Got Bail: गजल होटल के जमीन से जुड़े मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को जमानत दे दी है. मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर मऊ के सदर कोतवाली के महुआ बाग स्थित गजल होटल की भूमि की खरीद-फरोख्त के मामले में धोखाधड़ी करने का आरोप है.

auth-image
Purushottam Kumar

हाइलाइट्स

  • गजल होटल से जुड़े मामले में अब्बास अंसारी को मिली जमानत
  • गजल होटल केस में अब्बास की मां और भाई भी है आरोपी 

Mukhtar Ansari Son Abbas Got Bail: गजल होटल के जमीन से जुड़े मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को जमानत दे दी है. मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर मऊ के सदर कोतवाली के महुआ बाग स्थित गजल होटल की भूमि की खरीद-फरोख्त के मामले में धोखाधड़ी करने का आरोप है. इस मामले में अब्बास अंसारी के अलावा अब्बास की मां अफशा अंसारी और भाई उमर अंसारी भी आरोपी हैं. आपको बताते चलें, जिला प्रशासन की ओर से पहले ही इस होटल को ध्वस्त किया जा चुका है.

अधिवक्ता ने दी ये दलील

सुनवाई के दौरान अब्बास अंसारी के अधिवक्ता उपेंद्र उपाध्याय ने कहा कि जब इस होटल का लेनदेन किया गया था तक याची नाबालिक था और इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि जिला प्रशासन ने राजनीतिक कारणों से इस मामले में अब्बास को आरोपी बनाया है. 

हाईकोर्ट ने जमानत को किया मंजूर

इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की जमानत याचिका पर सुनवाई करने के बाद जमानत दे दी है. न्यायमूर्ति राजबीर सिंह ने इस मामले में जमानत मंजूर करते हुए निजी मुचलके और दो प्रतिभूतियों पर रिहा करने का आदेश दिया है. अब्बास अंसारी के अधिवक्ता की दलील सुनने के बाद हाईकोर्ट ने अब्बास अंसारी की जमानत मंजूर कर दी है.

Also Read