share--v1

जन विश्वास रैली में गरजे अखिलेश यादव, INDIA को दिया बीजेपी को हराने का मंत्र

Lok Sabha Election 2024: पटना में आरजेडी की जन विश्वास रैली में सपा चीफ अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन को  बीजेपी को हराने का मंत्र भी दिया.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election 2024: बिहार में पटना में आरजेडी ने जन विश्वास रैली का आयोजन किया. इस रैली में राहुल गांधी. मल्लिकार्जुन खड़गे, अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. रैली को संबोधित करते हुए सपा चीफ अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा कि महागठबंधन के जितने कार्यकर्ता गांधी मैदान में हैं उतने बाहर भी खड़े हैं.

अखिलेश यादव ने रैली के दौरान कहा कि यूपी में लोकसभा की 80 और बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं और इन सभी 120 सीटों पर बीजेपी को हराना है इसके बाद केंद्र की सत्ता चली जाएगी. अखिलेश यादव ने '120 हटाओ, देश बचाओ' का नारा दिया और तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार में 17 महीने में 3 लाख नौकरी दी गई. तेजस्वी अगर सत्ता में रहते तो 10 लाख रोजगार देने का वादा जरूर पूरा करते.

120 सीट लाओ, बीजेपी हटाओ- अखिलेश

बीजेपी पर अपना हमला तेज करते हुए सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा कि वह हमें परिवारवादी पार्टी बताते हैं. मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि आप किसी परिवार वालों को टिकट नहीं दोगे क्या? परिवार वालों से वोट भी नहीं मांगने जाओगे क्या?. अखिलेश ने 'यूपी और बिहार के 120 सीट लाओ, बीजेपी हटाओ' नारा देते हुए कहा कि यूपी में लोकसभा की 80 और बिहार में 40 सीटें हैं. इन 120 सीटों पर बीजेपी को हराना है और इसके बाद केंद्र की सत्ता चली जाएगी.

'एक तरफ संविधान रक्षक, दूसरी तरफ भक्षक'

सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा कि आज देश का किसान दुखी है, नौजवानों के हाथ में नौकरी नहीं है. बीजेपी के 10 साल के कार्यकाल को लेकर उन्होंने पूछा कि इस 10 साल में जनता के लिए क्या उपलब्धि है? उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि यूपी के साथ-साथ बिहार भी बदलाव की तरफ चलेगा. एक तरफ संविधान के रक्षक हैं और दूसरी तरफ संविधान के भक्षक, संविधान को नष्ट करने वाले लोग हैं.