menu-icon
India Daily
share--v1

40 साल तक बने सगे फिर भी नहीं दिया सम्मान, सपा से गायब हो गया है मुसलमान, इस्तीफे के बाद जानें क्या-क्या बोले आबिद रजा

Abid Raza Khan Resigns: सपा का राष्ट्रीय सचिव के पद से आबिद रजा खान ने इस्तीफा दे दिया है. अपने इस्तीफे के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने यह दावा किया है कि मुसलमान आज सपा से गायब हो गया है.

auth-image
India Daily Live
Abid Raza Khan

Abid Raza Khan Resigns: आबिद रजा खान ने सपा का राष्ट्रीय सचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है. अपने पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने सपा पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि यूपी में मुसलमान कब तक टिकट का मोहताज रहेगा? कब तक कुर्सी लगाएगा? मुसलमानों को कब तक सियासी हिस्सेदारी की लड़ाई करनी पड़ेगी? आबिद रजा ने यह दावा किया है कि जिस थीम पर समाजवादी पार्टी बनी थी वह MY फेक्टर थी और उसमें M गायब है.

आबिद रजा खान ने गठबंधन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मुसलमान वोट को कम करने के लिए गठबंधन बनाया गया है.  उन्होंने कहा कि आज मुसलमान के वोट की वैल्यू कम हो रही है. सपा के मुखिया अखिलेश यादव के नाम लिखे गए एक पत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने 14 तारीख को पत्र लिखकर अखिलेश यादव से राज्यसभा में एक मुसलमान उम्मीदवार बनाने के लिए कहा था.

'मुसलमानों ने 40 साल तक एक दल को वोट किया'

आबिद रजा खान ने कहा कि भारत के मुसलमानों ने 30 से 40 साल तक एक पार्टी को वोट दिया. इसके बाद जब क्षेत्रीय पार्टियां बनी तक लोग इधर आए क्योंकि उन्हें लगा कि यहां उनके हक की बात होगी लेकिन यहां भी उनको खास तवज्जो नहीं दी गई. उन्होंने आगे कहा कि नफरत की बुनियाद पर वोट देना बंद कर दो. दोस्त दोस्ती नहीं निभा रहा है लेकिन दुश्मन दुश्मनी निभा रहा है.

'कमजोर विपक्ष के चलते नरेंद्र मोदी को फायदा'

आबिद रजा खान ने कहा कि देश का विपक्ष आज कमजोर हो चुका है कहीं कोई विरोध-प्रदर्शन नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि आज जनता की जायज मांगों को नहीं उठाया जा रहा है इसलिए मोदी जी आज तीसरी बार जितने जा रहे हैं.