menu-icon
India Daily
share--v1

केजरीवाल के बाद AAP ने क्यों की जेपी नड्डा की गिरफ्तारी की मांग

AAP Leaders On BJP: आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इलेक्टोरल बांड मामले में बीजेपी पर एक बार फिर तीखा हमला बोला है. आप नेताओं ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को गिरफ्तार करने की मांग की है.

auth-image
India Daily Live
JP Nadda

AAP Leaders On BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को आड़े हाथ लिया है. आप नेताओं ने इलेक्टोरेल बांड को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि शराब कारोबारी पी शरद रेड्डी ने अपनी गिरफ्तारी के बाद करीब 60 करोड़ का इलेक्ट्रोरल बांड बीजेपी को दिए हैं. उन्होंने आगे कहा कि ईडी इस मामले में बीजेपी को आरोपी बनाए और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को गिरफ्तार करें.

आम आदमी पार्टी के नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इलेक्ट्रोरल बांड का डेटा सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि शराब कारोबारी पी शरद रेड्डी ने करीब 60 करोड़ रुपए के इलेक्ट्रोरल बांड खरीदे थे जो बीजेपी को दिए गए हैं. सौरभ भारद्वाज ने आग कहा कि रेड्डी की ओर से बीजेपी को 60 करोड़ के इलेक्ट्रोरल बांड दिए गए हैं. इससे यह बात को साफ हो गई है कि बीजेपी आरोपी है. उन्होंने आगे कहा कि जांच एजेंसी ईडी को भी बीजेपी के खिलाफ जांच शुरू करनी चाहिए. 

'AAP के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई खुलासा नहीं'

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि अगर शरद रेड्डी की ओर से यही पैसा आम आदमी पार्टी के खाते में दिए गए होते तो बीजेपी वाले अब तक आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं को जेल में डाल दिए होते. कक्कड़ ने आगे कहा कि आप नेताओं के खिलाफ करीब 2 साल से जांच चल रही है लेकिन आज तक 1 रुपए के भ्रष्टाचार का खुलासा नहीं कर पाई है. इसके बाद भी पार्टी के कई नेताओं को जेल में डाल दिया गया है.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गुरुवार को पूछताछ करने के बाद हिरासत में ले लिया था और फिर कल यानी शुक्रवार को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया है. बता दें, सीएम केजरीवाल की ओर से आज दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर गिरफ्तारी और रिमांड के खिलाफ तत्काल सुनवाई करने के लिए अपील की गई थी. हालांकि, कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया है.