share--v1

चुनावी माहौल में धर्मेंद्र को आई हेमा मालिनी की याद, VIDEO में बताया दिल का हाल

धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है. ये एक फिल्म का वीडियो क्लिप है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी हेमा मालिनी ने भी काम किया है.

auth-image
India Daily Live

हिंदी फिल्म जगत के लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र अभी भी फिल्मों में काम करते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले धर्मेंद्र को लोकसभा चुनाव के समय अपनी पत्नी हेमा मालिनी की याद आई है. हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं, उन्होंने अपना पर्चा भर दिया है. इस बीच धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ वीडियो पोस्ट कर पुराने दिनों को याद किया है.

धर्मेंद्र ने जो वीडियो पोस्ट की है वो उनकी फिल्म ‘प्रतीज्ञा’  की है. फिल्म में उनके साथ हेमा मालिनी भी थीं. ये फिल्म 1975 में आई थी.  इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि दोस्तों मैं एक्टिंग करना भूल जाता हूं जब रोल अच्छा होता है.

लोकसभा चुनाव में बिजी हैं हेमा मालिनी

धर्मेंद्र ने इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं. कुछ इसे चुनाव और हेमा मालिनी की उम्मीदवारी से जोड़कर देख रहे हैं. हेमा मालिनी मथुरा से दो बार सांसद रही हैं और इस बार भी पार्टी ने उनपर भरोसा जताया है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘माइंड ब्लोइंग.’ दूसरे यूजर ने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की खूबसूरती शेयर की. 

कॉमेडी-एक्शन फिल्म थी प्रतीज्ञा

धर्मेंद और हेमा मालिनी की फिल्म प्रतीज्ञा हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अजीत खान, अजीत देओल, जगदी और वी गोपाल अहम भी थे. यह एक एक्शन-कॉमेडी मूवी थी. इसे दुलाल गुहा ने डायरेक्ट किया था. 

Also Read