share--v1

एनिमल में बॉबी देओल के छोटे रोल से फैंस निराश, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी कहा- 'मैं खुद चाहता था कि फिल्म में...'

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, लेकिन फिल्म में बॉबी देओल के छोटे किरदार से उनके फैंस निराश हो रहे हैं. अब बॉबी ने अपने किरदार पर चुप्पी तोड़ी है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Bobby Deol Animal News: रणबीर कपूर और बॉबी देओल के शानदार अभिनय से सजी फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. दर्शकों को फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले, कलाकारों की एक्टिंग सब कुछ पसंद आ रहा है लेकिन निराशा बस एक ही बात को लेकर है और वो है फिल्म में बॉबी देओल को कम दिखाया जाना.

बॉबी को कम स्क्रीन टाइम दिए जाने से फैंस निराश

फिल्म के प्रमोशन के दौरान बॉबी देओल हर समय रणबीर कपूर के साथ दिखे, टीजर में दिखाए गए उनके रोल को फिल्म के प्रमोशन के दौरान खूब भुनाया गया, लेकिन जब बॉबी के फैंस ने फिल्म देखी तो उन्हें काफी निराशा हुई. उनका कहना है कि फिल्म में बॉबी का किरदार काफी छोटा है.

अपने छोटे किरदार को लेकर बॉबी ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म में अपने छोटे किरदार को लेकर अब बॉबी देओल ने भी चुप्पी तोड़ी है. बॉबी देओल ने कहा कि वो खुद चाहते थे कि एनिमल जैसी फिल्म में उन्हें ज्यादा काम करने को मिले लेकिन अपने किरदार की लंबाई के बारे में उन्हें शुरुआत से पता था.

बता दें कि फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने विलेन अबरार हक का किरदार निभाया है. फिल्म में उनका किरदार रोंगटे खड़े कर देने वाला है, लेकिन उनके फैंस को निराशा यही है कि बॉबी को कम स्क्रीन टाइम दिया गया है.

'मैं चाहता था कि मेसे पास और सीन हों लेकिन'

बॉबी देओल ने अपने फैंस की निराशा पर कहा कि ये किरदार की लंबाई नहीं है, ये उस तरह का किरदार है जिसमें दम बहुत है. मैं चाहता था कि मेरे पास और सीन हों लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की थी तो मुझे पता था कि मेरा क्या रोल है.

फैंस का प्यार देखकर भावुक हुए बॉबी

फिल्म में बॉबी देओल के किरदार को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. अपने किरदार पर बाद करते हुए बॉबी पैपराजी के सामने भावुक हो गए थे.

bobby deol
bobby deol

बॉबी ने कहा कि संदीप रेड्डी वांगा ने मुझे यह फिल्म ऑफर की मैं भगवान का शुक्रगुजार था, मुझे पता था कि मुझे सिर्फ 15 दिन काम करना है और मैं पूरी फिल्म में नहीं रहूंगा. मुझे यकीन था कि लोग मुझे नोटिस करेंगे लेकिन इस बात का जरा भी एहसास नहीं था कि इतना प्यार और अपनापन मिलेगा. ये शानदार है, ये कमाल है.

Also Read

First Published : 04 December 2023, 12:46 PM IST