share--v1

Hope Gala में गूंजेगी भारत की आवाज, आलिया होस्ट करेंगी इवेंट

Alia will host Hope Gala Event: बॉलीवुड में अपने हुस्न का जादू बिखेरने के बाद आलिया भट्ट अब लंदन में आयोजित होने वाले होप गाला इवेंट को होस्ट करेंगी.

auth-image
India Daily Live

Alia will host Hope Gala Event: लंदन में होने वाले होप गाला इवेंट में भारत की आवाज पूरी दुनिया सुनेगी. . क्योंकि इस इवेंट को बॉलीवुड की अदाकारा आलिया भट्ट होस्ट करेंगी. यह एक चैरिटी इवेंट हैं. इस इवेंट में एनजीओ के बच्चे शामिल होंगे.

28 मार्च को लंदन में होने वाले इस इवेंट में दुनिया भारत की आवाज सुनेगी. अपने अभिनय से भारत को दीवाना बनाने वाली आलिया भट्ट इस इवेंट में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी.

NGO के सपोर्ट में इवेंट

Hope Gala इवेंट लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में आयोजित होगा. आलिया के एनजीओ सलाम बॉम्बे और मंदारिन ओरिएंटल होटल के साथ पार्टनरशिप में इस इवेंट का आयोजन किया जा रहा है. इस इवेंट के जरिए मुंबई के कमजोर बच्चों को शामिल करके उन्हें आगे बढ़ाया जाएगा. 

साल 2012 में आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. अपने 12 साल के करियर में आलिया भट्ट ने एक से एक कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. 

आलिया की अगली फिल्म

हाल ही में आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की थी. फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी थी. आलिया की ये फिल्म इसी साल 27 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

आलिया Hope Gala शो को लेकर बड़ी उत्साहित हैं. इस शो में एक से बड़े-बड़े दिग्गज शामिल होंगे. एक तरह से वो इस इवेंट के जरिए भारत की आवाज को पूरी दुनिया तक पहुंचाने का काम करेंगी. उनकी चैरिटी सलाम बॉम्बे गरीब बच्चों के लिए काम करती हैं. इन बच्चों को इस इवेंट के जरिए और भी फर्निस किया जाएगा. यह इवेंट आलिया की चैरिटी के लिए मील का पत्थर साबित हो सकता है. 

Also Read