share--v1

कपिल शर्मा के नए शो में नहीं दिखेंगीं भारती सिंह, इस वजह से हुई बाहर

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर अपना नया शो लेकर आ रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में उनकी पुरानी सहयोगी भारती सिंह नहीं दिखेंगी.

auth-image
India Daily Live

Bharti Singh: कॉमेडी में एक अलग मुकाम हासिल करने वाले कपिल शर्मा जल्दी ही अपने नए शो के माध्यम से सबको फिर से गुदगुदाने की तैयारी में हैं. हालांकि कपिल के इस नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में उनकी पुरानी सहयोगी भारती सिंह नहीं दिखेंगी. जो अभी तक 'द कपिल शर्मा शो' में बुआ के रोल में नजर आ रही थीं. वहीं भारती सिंह के अलावा कपिल के पुराने सभी सहयोगी इस नए शो में एक साथ काम करने वाले हैं.

कपिल के इस नए शो में उनके सभी पुराने सहयोगी एक साथ नजर आने वाले हैं. इसमें सुनील ग्रोवर भी कपिल शर्मा के साथ आने वाले हैं. जो कपिल के साथ लंबे समय तक काम कर चुके हैं. लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों ने एक साथ काम नहीं किया था. लेकिन इस नए शो के माध्यम से एक साथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

इस टीम के साथ काम करेंगे कपिल

कपिल के इस शो में कपिल शर्मा के अलावा सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर एक साथ नजर आएंगे. जिसका ट्रेलर भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने जारी किया है और कपिल का ये नया शो भी नेटफ्लिक्स पर ही आएगा.

अभी तक नहीं आया कपिल की ओर से कॉल

कपिल के इस नए शो को लेकर भारती सिंह ने बताया कि अभी फिलहाल वो अपने प्रोजेक्ट्स, डांस दीवाने और पॉडकास्ट में बिजी हैं. हालांकि अभी तक मेरे पास कपिल भाई की ओर से कोई कॉल नहीं आई है इस वजह से मैं उनका हिस्सा नहीं हूं लेकिन अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं जरूर इस टीम के साथ काम करुंगी.

चंदन उर्फ चंदू भी नहीं आएंगे नजर

वहीं भारती सिंह के अलावा कपिल के पुराने सहयोग चंदन यानी चंदू भी नजर नहीं आएंगे. हालांकि चंदू को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं है.