menu-icon
India Daily
share--v1

Planetary Motion : ग्रहों के राजकुमार मार्च में 3 बार बदलेंगे अपनी चाल, इन 4 राशि वालों को कर देंगे मालामाल

Planetary Motion : ग्रहों के राजकुमार बुध मार्च के महीने में 3 बार अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे. बुध के राशि परिवर्तन से 4 राशि वालों का भाग्योदय हो जाएगा. 

auth-image
Mohit Tiwari
horoscope

Planetary Motion : एकाग्रता, बुद्धि और विवेक के स्वामी बुध ग्रह को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. आगामी मार्च के महीने में बुध ग्रह 3 बार अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. बुध ग्रह आगामी 7 मार्च को कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इसके बाद वे 15 मार्च को मीन राशि में ही उदय होंगे. इसके कुछ दिन बाद 26 मार्च वे मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. कुछ के लिए यह शुभ तो कुछ के लिए यह अशुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए बुध का यह गोचर अच्छा रहने वाला है. 

मेष राशि

मेष राशि वालों के कार्यों में आ रहीं सभी रुकावटें दूर हो जाएंगी. नौकरी और कारोबार में भाग्य आपका साथ देगा. आय में भी वृद्धि के योग हैं. आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहने वाला है. जीवनसाथी का आपको सहयोग मिलेगा. लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. 

कन्या राशि

धन को लेकर चल रहीं परेशानियां दूर होंगी. सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन में भी खुशहाली होगी. आपकी फैमिली और दोस्त आपका सपोर्ट करेंगे. लंबे समय से चली आ रहीं समस्याओं का आपको समाधान मिलेगा. 

धनु राशि

धनु राशि वालों का मन सामाजिक कार्यों में लगेगा. आपके अंदर ऊर्जा और आत्मविश्वास की वृद्धि होगी. आय के नए स्रोतों से धन लाभ होगा. इसके साथ ही धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी. 

मीन राशि

धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी. वाणी में भी सौम्यता आएगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. इसके साथ ही आपका मन आध्यात्मिक कार्यों में लगेगा. नौकरी व कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. आपका समय शुभ रहेगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.