menu-icon
India Daily
share--v1

12 फरवरी तक सावधान रहें इन तीन राशियों के लोग, भारी नुकसान के हैं योग

आगामी 12 फरवरी तक ग्रहों का राजा सूर्य कई राशियों की टेंशन बढ़ा सकते हैं. अभी सूर्य मकर राशि में विराजमान हैं. उनके मकर राशि में विराजमान रहने तक की राशि वालों को संभलकर रहना होगा. 

auth-image
Mohit Tiwari
sun
Courtesy: freepik

ग्रहों के राजा सूर्य अभी मकर राशि में विराजमान हैं. ज्योतिषाचार्यों की मानें तो जब तक सूर्य ग्रह मकर  राशि में मौजूद हैं, तब तक 3 राशि के लोगों को बेहद ही संभलकर चलना होगा. आगामी 12 फरवरी के बाद सूर्य देव कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस कारण 12 फरवरी तक कुछ राशि वालों को सतर्क रहने की आवश्यकता है. इस दौरान उनको पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसके बाद 13 फरवरी को सूर्य मकर से कुंभ राशि में गोचर कर जाएंगे. आइए जानते हैं कि 12 फरवरी तक किन राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है. 

मिथुन राशि

जब तक सूर्य देव मकर राशि में विराजमान हैं, तब तक का समय मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा नहीं है. आपका आर्थित जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. जीवन में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. काम को पूरा करने में आपको रुकावटों को अनुभव होगा. आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी सूर्य का मकर राशि में विराजमान रहना प्रतिकूल स्थितियों को जन्म दे रहा है. आपको इस दौरान धन हानि होने की संभावना है. इसके साथ ही इस दौरान आप नेगेटिव फील कर सकते हैं. पार्टनर के साथ मनमुटाव होने की स्थिति आपको परेशान कर सकती है. इस दौरान आपकी सेहत भी आपको परेशान कर सकती है. 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए भी यह समय बेहद दिक्कतों से भरा है. करियर में भी आपको अपने सहकर्मियों के साथ वाद-विवाद का सामना करना पड़ रहा है. आर्थिक तौर पर भी आप इस दौरान परेशानी का अनुभव करेंगे. खर्च की अधिकता आपको परेशान कर सकती है. व्यर्थ का तनाव लेने से बचने की कोशिश करें. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.