share--v1

Guru Margi : गुरु की सीधी चाल से ये राशि वाले होंगे मालामाल

Guru Margi : साल 2023 के आखिरी माह में गुरु ग्रह मार्गी होने वाले हैं. गुरु की यह चाल कई राशि वालों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाली है. 

auth-image
Mohit Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दिसंबर में 5 बड़े ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन
  • मेष राशि में मार्गी होंगे गुरु

Guru Margi : साल 2023 का आखिरी महीने दिसंबर में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार एक निश्चित अंतराल के बाद ग्रह अपनी राशि परिवर्तन कर लेते हैं. इस दिसंबर में 5 ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ज्योतिष में गुरु ग्रह को सुख, धन, वैभव और वैवाहिक जीवन व संतान का कारक माना गया है. माना जाता है कि गुरु की चाल परिवर्तन से व्यक्ति के जीवन के ये क्षेत्र काफी प्रभावित होते हैं. गुरु के मार्गी होने (सीधी चाल चलने) का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. करियर और कारोबार में तरक्की के लिहाज से 4 राशियों के लिए गुरु के मार्गी होने से बेहद शुभ फल प्राप्त होता है. इसके साथ ही कार्य और व्यापार में आ रहीं बाधाएं दूर हो जाती हैं. गुरु के मार्गी होने से इन राशि वालों को होगा फायदा

कर्क राशि

इन राशि वालों को गुरु के मार्गी होने से करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. लंबे समय से अटके हुए कामों में आपको सफलता मिलेगी. भूमि और वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे. काम के सिलसिले में आप बाहर जा सकते हैं. कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. वर्कप्लेस पर भी आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी. लोग आपसे मोटिवेट होंगे. 

सिंह राशि

गुरु की सीधी चाल सिंह राशि वालों की किस्मत का ताल खोल देगी. करियर में उन्नति मिलेगीी. इसके साथ ही व्यापार में मुनाफा होगा. आय के नए साधन बनेंगे. धन और संपदा में वृद्धि के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. इसके साथ ही ऑफिस में आपको नई पहचान मिलेगी और लोग आपके कार्यों की प्रशंसा भी करेंगे. 

कन्या राशि

गुरु की सीधी चाल कन्या राशि वालों के लिए काफी हितकारी रहेगी. यह साल 2024 तक कन्या राशि वालों को शुभ फल प्रदान करेगी. आपको पुराने निवेशों से लाभ होगा. इसके साथ ही धन की आवक बढ़ेगी. सुख-सुविधाओं में भी इजाफा होगा. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी. अचानक से धन लाभ के योग हैं. सभी क्षेत्रों में आपको अपार सफलता मिलेगी. 

मीन राशि

मीन राशि वालों की धन दौलत में वृद्धि होगी. व्यापार में बढोतरी होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आय के साधनों में वृद्धि होगी. समाज में आपरा मान सम्मान बढ़ेगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

Also Read

First Published : 04 December 2023, 07:08 PM IST