share--v1

शनि और गुरु की चाल से होगा कमाल, ये 3 राशि वाले हो जाएंगे मालामाल

जल्द ही शनि और गुरु ग्रह दोहरी चाल चलने जा रहे हैं. इन दोनों ग्रहों की यह दोहरी चाल कई राशि वालों मालामाल करने वाली है. 

auth-image
Mohit Tiwari
फॉलो करें:
Courtesy: freepik

देवों के गुरु बृहस्पति और कर्मफलदाता शनि जल्द ही अपनी चाल बदलने जा रहे हैं. इससे कई राशि वालों को लाभ होगा. गुरु ग्रह अपने मित्र चंद्रमा, सूर्य व मंगल के नक्षत्र मृगशीर्षा, रोहिणी और कृतिका में प्रवेश करेंगे. वहीं, शनि देव राहु के नक्षत्र शतभिषा में शनि देव आगामी 6 अप्रैल तक विराजमान रहेंगे. इसके बाद शनि देव गुरु के नक्षत्र पूर्वभाद्र में प्रवेश कर जाएंगे. शनि और गुरु की ये डबल चाल से कई राशि वालों धन लाभ होगा. इसके साथ इस दौरान 3 राशियां ऐसी भी रहेंगी, जिनकी इस दौरान किस्मत खुल जाएगी. मान्यता है कि शनि और गुरु की शुभ स्थिति व्यक्ति के बिगड़े हुए काम भी बना देती है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए शनि और गुरु की यह दोहरी चाल लाभदायक रहने वाली है. 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए शनि और गुरु की दोहरी चाल मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाली है. इससे इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में काफी अधिक सुधार होगा. इस दौरान आप किसी नए काम की भी शुरुआत कर सकते हैं. आपके वैवाहिक जीवन में भी मधुरता आएगी. 

सिंह राशि

शनि और गुरु की दोहरी चाल सिंह राशि वालों के लिए भी काफी लाभदायक रहने वाली है. इस दौरान सिंह राशि वालों के रुके हुए कार्य फिर से बनने लगेंगे. करियर में भी प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे. आपको जो भी टास्क मिलेंगे आपको उनको जल्द से जल्द पूरा करना होगा. इस दौरान आपको समृद्धि भी मिलेगी. काम के सिलसिले में विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं. संतान पक्ष से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

धनु राशि 

धनु राशि वालों के लिए भी शनि और गुरु की यह दोहरी चाल काफी अच्छी रहने वाली है. व्यापार क्षेत्र में आपको कोई अच्छी डील मिल सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ चल रहीं मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी. गुरु, शनि के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. परिवार में भी खुशियों का माहौल रहेगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

Also Read

First Published : 08 February 2024, 04:34 PM IST