menu-icon
India Daily
share--v1

VIRAT KOHLI: बेंगलुरु में कोहली को लेकर फैंस की दिवानगी, लोगों में दिखी एक झलक पाने की बेकरारी

Asia Cup 2023: बेंगलुरु में चल रहे अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली का जलवा देखने को मिला है. उनके फैंस विराट-विराट के नारे लगा रहे थे.

auth-image
Suraj Tiwari
VIRAT KOHLI: बेंगलुरु में कोहली को लेकर फैंस की दिवानगी, लोगों में दिखी एक झलक पाने की बेकरारी

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं. कोहली के फैंस हमेशा उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. बेंगलुरु के अलूर में चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के अभ्यास सत्र के बाद किंग कोहली की अलग ही दिवानगी देखने को मिली. फैंस कोहली को देखते ही विराट-विराट के नारे लगाने लगे. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नेट प्रैक्टिस के बाद दिखा विराट का जलवा

एशिया कप की तैयारी चल रही है. सभी खिलाड़ी बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस करते नजर आ रहे है. इसी में विराट कोहली भी नेट प्रैक्टिस करने पहुंचे हैं. जहां अभ्यास सत्र के बाद ग्राउंड से निकलते ही उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे. उनके जाने के बाद भी लोग विराट-विराट के नारे लगाने लगे. हालांकि कोहली कि सिक्योरिटी बहुत ज्यादा ही टाइट होती है. जिसके कारण से फैंस उनके पास नहीं जा पाते हैं.

सोशल मीडिया पर भी विराट है सबसे आगे

किंग कोहली के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 257 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो दुनिया भर के क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा हैं. उनके सोशल मीडिया की कमाई को लेकर भी लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं होती रहती हैं. हालांकि कोहली ने खुद इन सभी चर्चाओं पर जवाब देते हुए विराम लगा दिया था. वहीं इंस्टा के अलावा एक्स (ट्विटर) पर भी उनकी 57 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

इसे भी पढ़ें-