menu-icon
India Daily
share--v1

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के पहले मैच में ही स्डेडियम का यह हुआ हाल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेले जा रहे पहले मुकाबला चल रहा है. पाकिस्तान के मुल्तान में खेले जा रहे इस मैच में स्टेडियम की कुछ ऐसी तस्वीर आई है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर पाकिस्तान का मजा ले रहे हैं.

auth-image
Suraj Tiwari
Asia Cup 2023: पाकिस्तान के पहले मैच में ही स्डेडियम का यह हुआ हाल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

 नई दिल्ली : पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेले जा रहे पहले मुकाबला चल रहा है. पाकिस्तान के मुल्तान में खेले जा रहे इस मैच में स्टेडियम की कुछ ऐसी तस्वीर आई है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर पाकिस्तान का मजा ले रहे हैं. एशिया कप के पहले मुकाबले में मेजबान पाकिस्तान का मुकाबला नेपाल के साथ हो रहा है. पाकिस्तान में हो रहे इस मैच के लेकर वहां के लोगों में कोई उत्साह नहीं हैं.

मुल्तान के मैदान पर नहीं दिखा लोगों का उत्साह

इस मैच में टॉस जीतकर पाकिस्तान जहां पहले बल्लेजारी कर रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम अपना शतक लगाए है. जो उनके वनडे करियर का 19 शतक है. वहीं इस मैच की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें स्टेडियम में बहुत सी कुर्सियां खाली देखी जा रही है और क्रिकेट देखने वालों की तादाद भी कम नजर आ रही है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस खूब मजा ले रहे हैं.

 

यूजर्स ले रहे पाकिस्तान का मजा

पाकिस्तान के मैच को लेकर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तान केवल आयोजन कर रहा है. जबकि वहां के लोगों का इसमें कोई इंट्रेस्ट नहीं है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि अच्छा हुआ कि एशिया कप पाकिस्तान से श्रीलंका में शिफ्ट हो गया है. क्योंकि वहां के लोगों का तो मैच में कोई इंट्रेस्ट ही नहीं है.

इसे भी पढ़ें-  ASIA CUP HISTORY: जब भारत ने आखिरी ओवर में छीनी थी जीत की उम्मीद, केदार-कुलदीप ने तोड़ा था बांग्लादेश का सपना