share--v1

Bihar Janvishwas Rally: हमें गरीबों को उनका हक दिलाना है, जनविश्वास रैली में गरजे लालू

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Bihar Janvishwas Rally: बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी INDIA गठबंधन की जनविश्वास रैली चल रही है. यहां आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव सभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि हमें गरीबों को उनका हक दिलाना है. 

राजद प्रमुख लालू यादव ने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी तो हिंदू ही नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हिंदू संस्कृति में माता के देहांत पर बेटा अपने केस हटवाता (मुंडन) है, लेकिन आपने ये नहीं किया. इसके बाद लालू ने कहा कि ...भाई आप परिवारवाद के इतने खिलाफ क्यों हैं? इस पर लालू यादव ने कहा कि भाई आपका तो परिवार ही नहीं है. आपकी कोई संतान नहीं है, इसलिए आपको परिवार से नफरत है. 

लालू यादव ने मंच से तेजस्वी यादव की तारीफ की. लालू ने कहा कि जब तेजस्वी डिप्टी सीएम थे तो मैं उनसे रोज पूछता था कि भाई आज कितना नौकरी दिया. तो तेजस्वी बताते थे कि आज हमने इतना नौकरी दिया. इसके बाद लालू ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. लालू बोले कि हमने कभी भी नीतीश कुमार को गाली नहीं दी, लेकिन वो पलटूराम हैं. कहा कि नीतीश कुमार मोदी के पैरों में गिर गए हैं. क्या इस पर नीतीश कुमार को शर्म नहीं आती है.