menu-icon
India Daily
share--v1

'Pok तो भारत का है, इसके लिए 400 पार क्यों चाहिए?', BJP पर भड़क गईं सुप्रिया श्रीनेत

auth-image
India Daily Live

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हाल ही में इंडिया डेली लाइव को दिए इंटरव्यू में कई अहम सवालों के जवाब दिए हैं. उन्होंने कांग्रेस के मैनिफेस्टो को 'मुस्लिम लीग' वाला बताए जाने पर साफ-साफ कहा कि पूरे मैनिफेस्टो में एक भी बार कहीं पर मुस्लिम शब्द नहीं लिखा है. Pok को वापस लेने के सवाल पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वह तो पहले ही भारत का हिस्सा है, उसके लिए 400 सीटें क्यों चाहिए.

सुप्रिया श्रीनेत के कंगना रनौत को लेकर किए गए अपने विवादित ट्वीट से लेकर इस बार लोकसभा चुनाव का टिकट न मिलने पर जवाब दिया. उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बारे में कहा कि वह खराब भाषा के द्योतक हैं. कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले गए गौरव वल्लभ के बारे में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वह मौकापरस्त इंसान हैं.

पीएम मोदी पर की गई टिप्पणियों के बारे में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि गरिमा तब मिलेगी, जब आप रखेंगे. उन्होंने सोनिया गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि आप मेरी अध्यक्षा को कांग्रेस की विधवा कहते हैं, आप एक व्याहता को 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड करेंगे और आप मुझसे उम्मीद करेंगे कि मैं गरिमा का ध्यान रखूंगी?