share--v1

'BJP ज्वॉइन नहीं करने पर मिली गिरफ्तारी की धमकी', दिल्ली की मंत्री आतिशी का बड़ा 'खुलासा'

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Atishi Marlena: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 15 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. शराब घोटाले मामले में अरविंद केजरीवाल ने पूछताछ में आतिशी का नाम लिया है. आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि बीजेपी ने पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया था. इस दौरान आतिशी ने और कई खुलासे किए.

आतिशी ने कहा कि जैसा कि मैंने कल शाम को ट्वीट करके बताया था कि आज एक बहुत सनसनीखेज खबर मैं आपके सामने रखने वाली हूं, मैं सभी मीडिया के साथियों और देशभर के लोगों को बताना चाहती हूं कि भाजपा ने मेरे बहुत करीबी माध्याम से मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए संपर्क किया. मुझे कहा गया कि मैं भाजपा जॉइन कर लूं, अपना करियर बचा लूं और यदि बीजेपी जॉइन नहीं किया तो आने वाले एक महीने में ईडी मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आतिशी ने कहा कि आने वाले दिनों में मेरे घर पर, मेरे रिश्तेदारों के यहां रेड हो सकती हैं और उसके बाद ईडी द्वारा हमें नोटिस भेजा जाएगा और बाद में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पहले सभी शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब भाजपा का ये इरादा है कि आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वो आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं. मुझे गिरफ्तार करेंगे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे.

आतिशी ने कहा कि उन्होंने उम्मीद की थी कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट जाएगी, लेकिन वो गलत थे. रविवार को रामलीला मैदान में सभा के बाद लाखों लोग आए.