menu-icon
India Daily
share--v1

भारत के मशहूर बिजनेसमैन ने पहले पत्नी को घर से किया बेदखल, अब उठा लिया ये बड़ा कदम

Gautam Singhania: रेमंड ग्रुप के मालिक गौतम सिंघानिया ने कंपनी से अपनी पत्नी नवाज मोदी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इससे पहले वह अपनी पत्नी को घर से बेदखल भी कर चुके हैं.

auth-image
India Daily Live
gautam singhania and his wife

Gautam Singhania: भारत के मशहूर बिजनेसमैन गौतम सिंघानिया ने बीते साल दीपावली के मौके पर अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला किया था. उस दौरान उनके पत्नी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें वे सिंघानिया परिवार के घर के गेट के बाहर खड़ी थी. उन्हें गार्ड अंदर नहीं जाने दे रहा था. उस समय इस मामले ने खूब तूल पकड़ी थी. ऐसी खबर चली थी कि गौतम ने अपनी पत्नी को घर से बेदखल कर दिया है. अब एक बार फिर से रेमंड के मालिक ने एक और बड़ा कदम उठा लिया है.

मशहूर ब्रांड रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी को लेकर अब खबर है कि उन्हें कंपनी के कई मुख्य पदों से हटा दिया गया है.

नवाज मोदी का पिछले साल के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था. रेमंड के आधिकारिक आवास जे.के हाउस के बाहर उनके धरने पर बैठने का वीडियो की चर्चा अब एक बार फिर से होने लगी है.

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो नवाज मोदी रेमंड ग्रुप के जेके इन्वेस्टर्स, स्मार्ट एडवाइजरी-फिनसर्व और रेमंड कंज्यूमर केयर लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के कई पदों पर थी. अब खबर है कि उन्हें इन पदों से हटा दिया गया है. गुरुवार की देर रात ये कदम उठाया गया.

क्या बोली नवाज मोदी

नवाज मोदी ने बताया कि वो बोर्ड के सामने उन्हें अपने सारे कंसर्न रखें लेकिन बोर्ड में शामिल अधिकतर लोग उनके खिलाफ थे. ये मीटिंग उन्हें निकालने के लिए ही रखी गई थी. मीटिंग में आने से पहले उन्हें पता भी नहीं था कि ये मीटिंग उन्हें बाहर निकालने के लिए ही रखी गई है. वहां पहुंचने के बाद ही उन्हें पता चला कि कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल सदस्यों ने उन्हें उनके पद से हटाना चाहता हैं.