menu-icon
India Daily
share--v1

Airtel लाया धांसू प्लान! फ्री Netflix, अनलिमिटेड 5G इंटरनेट और भी कई बेनिफिट्स, पढ़ें डिटेल

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत उन्हें फ्री नेटफ्लिक्स, हाई स्पीड 5जी इंटरनेट की सुविधा मिलेगी.

auth-image
India Daily Live
Airtel plan

मोबाइल यूजर्स के लिए एयरटेल एक बेहद धांसू प्लान लाया है. इस प्लान को लेने के बाद आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए अलग से पैसे खर्च नहीं करने होंगे. इसके अलावा इस पैक में आपको 84 दिनों तक अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा, कॉलिंग और इसके अलावा कुछ और बेनिफिट्स भी मिलेंगे.

आइए इस प्लान को आपको विस्तार से समझाते हैं...
एयरटेल कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 1,499 का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में आपको 84 दिनों के लिए हर रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और हर रोज 100 एसएमएस करने की सुविधा मिलेगी.

डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिसमें आप नेटफ्लिक्स पर मौजूद ढेरों फिल्में और टीवी शोज देख सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड हाई स्पीड 5G डेटा भी मिलेगा.

ये बेनिफिट भी
इसके अलावा इस प्लान में आपको  Apollo 24|7 Circle की मेंबरशिप, फ्री हैलोट्यूंस और  Wynk Music का एक्सेस भी मिलेगा. वैसे तो नेटफ्लिक्स ने नए यूजर्स के लिए बेसिक प्लान को बंद कर दिया है लेकिन एयरटेल के ग्राहक इसका लाभ ले सकेंगे. इसका लाभ लेने के लिए आपको Airtel Thanks app  पर जाकर  'Discover Thanks Benefits' सेक्शन में जाना होगा और यहां  'Claim' पर क्लिक करना होगा. इसके बाद यहां दिए हुए सुझावों को फॉलो करना होगा. इसके बाद आप पूरे 84 दिनों तक इस सुविधा का लाभ ले पाएंगे.